अध्यापक संघ ने हरियाणा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए फूंका पूतला

9/19/2019 9:41:23 AM

नारायणगढ़ (सुशील): समस्त अतिथि अध्यापक संघ की बैठक जिला प्रधान इकबाल सिंह की अध्यक्षता में स्थानीय सामुदायिक केंद्र में सम्पन्न हुई। बैठक के उपरान्त विभिन्न कर्मचारी संगठनों के नेताओं ने अतिथि अध्यापकों के प्रति सरकार के दमनकारी व तानाशाही रवैये के विरोध में सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए हरियाणा सरकार का पूतला भी फूंका।

समस्त अतिथि अध्यापक संघ के जिला प्रधान इकबाल सिंह ने कहा कि सरकार ने अतिथि अध्यापकों के पिछले चुनाव से पहले झूठे वादे किए थे लेकिन अब यह सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है। एक अतिथि अध्यापक राजकुमार कालीरमण 18 दिन से करनाल में आमरण अनशन पर बैठे हैं। सरकार का कोई नुमाइंदा उनका हाल तक पूछने नहीं आया।

आज सरकार से समाज का हर वर्ग दुखी है। जनता वोट की चोट भाजपा को आने वाले चुनाव में देंगी। वह सरकार की कार्यशैली बारे जनता को भी बताएंगे। आने वाले समय में सरकार के नुमांइदों का विरोध भी किया जाएगा और काले झंडे भी दिखाए जाएंगे। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से सतीश सेठी राज्य ऑडिटर सर्व कर्मचारी संघ, सतनाम सिंह ब्लाक प्रधान सर्व कर्मचारी संघ, गोपाल सिंह शास्त्री ब्लाक प्रधान नारायणगढ़ समस्त अतिथि अध्यापक संघ, राजेश धीमान, जसमत सिंह ब्लाक प्रधान हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ, राजेश धीमान, विनोद कुमार व मोनिका गुप्ता आदि मौजूद रहे।     

Isha