खाली प्लाट में मिला व्यक्ति का शव, जांच में जुटी पुलिस

12/8/2018 10:34:14 AM

अम्बाला(बलविंद्र): घर से काम के लिए निकले जग्गी कालोनी निवासी राजकुमार का शव शुक्रवार दोपहर कमल विहार में एक खाली प्लॉट में मिला। सूचना मिलते ही पुलिस व सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची जहां उन्होंने स्थिति का जायजा लिया। पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर किसी भी प्रकार का चोट का कोई निशान नहीं मिला। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बेटे ने दर्ज करवाई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट मृतक के बेटे विनय सहगल ने पुलिस को दी शिकायत मे बताया कि उसके पिता राजकुमार सहगल शहर में मिक्सी का काम करते थे। उसने बताया कि गत शाम करीब 6 बजे काम के सिलसिले में शहर में हरी पैलेस की ओर गए थे। वहां वह अपने दोस्त मोहित, सुरेश व विक्की को मिले। विनय ने बताया कि इसके बाद सभी दोस्त तो घर आ गए लेकिन उसके पिता घर नहीं पहुंचे तो उन्होंने शुक्रवार सुबह शहर पुलिस चौकी नंबर-4 में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

वहीं शुक्रवार दोपहर किसी राहगीर ने शव की सूचना पुलिस को दी कि कमल विहार में खाली प्लॉट में एक व्यक्ति मृत पड़ा है जिसके पास एक चेतक स्कूटर भी खड़ा हुआ है। पुलिस चौकी नंबर-वन इंचार्ज बलबीर सिंह ने बताया कि पुलिस व सीन ऑफ क्राइम टीम ने मौके पर पहुंच कर मामले की जांच की तो व्यक्ति की शिनाख्त हुई। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सिटी सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम शनिवार को करवाया जाएगा।

Deepak Paul