2 बच्चों के पिता ने खुद को कुंवारा बताकर पहले भरी मांग फिर युवती से किया दुष्कर्म

7/18/2018 8:32:03 AM

अम्बाला(जतिन): अम्बाला कैंट के महेश नगर थाना क्षेत्र के रहने वाली 23 वर्षीय युवती से 2 बच्चों के पिता ने खुद को कुंवारा बताकर पहले करीबियां बढ़ाई और फिर युवती को शादी का झांसा दिया। युवती को विश्वास में लेकर साहा में पहले उसकी मांग भरी और फिर उसके साथ अवैध संबंध बनाए। लेकिन जब युवती को उसका सच मालूम पड़ा तो आरोपी जश्न उर्फ सोनू ने उसे जान से मारने की धमकी दी। बाद में युवती ने महेश नगर थाना पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया कि अगस्त 2017 में उसकी मुलाकात जश्न  से हुई। इसके बाद उनकी फोन पर बात होने लगी। सोनू ने युवती को बताया कि वह कुंवारा है और उससे शादी करना चाहता है। बाद में अम्बाला के गांव साहा में ले जाकर उसने पहले उसकी मांग भरी और फिर उसके साथ संबंध बनाए।   

जब उसे उसके शादीशुदा व 2 बच्चे होने का पता चला तो उसने युवती को जान से मारने की धमकी दे डाली। जिसको लेकर युवती ने मामले की जानकारी अपने परिवार को दी। बाद में परिजनों ने महेश नगर थाना पुलिस के सामने मंगलवार को युवती के बयान पर मामला दर्ज व नागरिक अस्पताल में मेडिकल करवाया।

 

Rakhi Yadav