सुभाष पार्क में शराब पीते मिला निगम का दरोगा

5/21/2016 4:41:26 PM

अम्बाला छावनी : नगर निगम के ज्वाइंट कमिश्नर गगनदीप सिंह ने सैनीटेशन इंस्पैक्टर के साथ सुभाष पार्क का निरीक्षण किया। इसी दौरान मौके पर उन्होंने सफाई दरोगा सूरज को अपने साथियों के साथ पार्क में ही शराब पीते काबू कर लिया।

घटना की वीडियोग्राफी भी करवाई गई। ज्वाइंट कमिश्नर ने मामले में सैनीटेशन इंस्पैक्टर को कार्रवाई करने के आदेश दे दिए लेकिन इंस्पैक्टर अभी कार्रवाई कर ही रहे थे कि गुस्साए दरोगा निगम कार्यालय में पहुंचे और उन्होंने इंस्पैक्टर को धमकी तक दे डाली।

घटनाक्रम के बाद सैनीटेशन इंस्पैक्टर सुनील दत्त ने ज्वाइंट कमिश्नर गगनदीप सिंह को लिखित शिकायत सौंप दी है। ज्वाइंट कमिश्नर ने मामले की जांच सीनियर काऊंट ऑफिसर से करने के लिखित आदेश जारी कर दिए हैं। शिकायत में सैनीटेशन इंस्पैक्टर सुनील दत्त ने बताया है कि सूरज कुमार सफाई दरोगा की ड्यूटी नाले की सफाई करने वाली टीम पर लगाई हुई है।

वीरवार को निरीक्षण के दौरान दरोगा ड्यूटी पर नहीं मिला। इसके बाद सुभाष पार्क का जब दौरा किया गया तो दरोगा सुभाष पार्क में अपने साथियों के साथ शराब पीते मिला। मौके पर ज्वाइंट कमिश्नर, ए.एस.आई. लोकेश कुमार भी थे। दत्त ने शिकायत में बताया उसके बाद दरोगा सूरज ने निगम सदर जोन कार्यालय में आकर उन्हें धमकी भी दी है।