कालाअंब में युवती को जिस्मफरोशी के धंधे में धकेलने की कोशिश, 3 गिरफ्तार

7/21/2019 9:38:27 AM

नारायणगढ़ (धर्मवीर): औद्योगिक नगरी कालाअम्ब में युवती को जिस्मफिरोशी के धंधे में धकेलने का प्रयास और बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने कालाअम्ब के एक नामी होटल में 21 साल की युवती को जिस्मफिरोशी के धंधे में धकेलने की कोशिश में एक महिला दलाल व 2 पुरुषों को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस तक सूचना पहुंचाने में पीड़िता के माध्यम से गुडिय़ा हैल्पलाइन वरदान साबित हुई। पुलिस ने महिला  पीड़िता को रैस्क्यू कर लिया। 

प्रारंभिक छानबीन में पता चला है कि जिस्मफरोशी का धंधा चलाने वाली महिला करनाल में एक ब्यूटी पार्लर चलाती है। इसी पार्लर में पीड़िता भी काम करती थी। शुक्रवार को पीड़िता को बहला-फुसलाकर औद्योगिक क्षेत्र के नामी होटल लाया गया। इस दौरान होटल में 2 कमरे बुक करवाए गए। सूत्रों का कहना है कि महिला दलाल अपने दूसरे साथी के साथ एक कमरे में ठहर गई जबकि पीड़िता को कहा गया कि वह दूसरे कमरे में ठहरेगी। पीड़िता के कमरे में जाने के बाद दलालों ने उस रूम में एक कारोबारी को ग्राहक के तौर पर भेज दिया।

इस पर पीड़िता ने विरोध भी किया। इस दौरान रूम में युवती से जबरदस्ती रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। सूत्रों के मुताबिक क्षेत्र में कुछ अन्य होटलों में भी जिस्मफरोशी से जुड़े इस तरह के कार्य हो रहे हैं। होटलों की आड़ में इस तरह के कार्यों को अंजाम दिया जा रहा है। प्रशासन को इस ओर ध्यान देना होगा। 

पुलिस ने दिखाई मुस्तैदी 
जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने चुपचाप कमरे के बाथरूम में जाकर हरियाणा की महिला  हैल्पलाइन का नंबर डायल किया। इस कॉल को अंबाला में अटैंड किया गया। फौरन ही इसकी जानकारी हिमाचल की कालाअम्ब पुलिस को दी गई। हिमाचल पुलिस ने तुरंत मामले की गम्भीरता को देखते हुए होटल में दबिश दी। पीड़िता को कमरे से बरामद कर लिया गया। साथ ही महिला दलाल व उसके साथी सहित 3 को गिरफ्तार किया गया।

सूत्रों का यह भी कहना है कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तड़के पीड़िता का मैडीकल भी करवा लिया है। साथ ही आई.पी.सी. की धारा 376 व 120 बी के तहत मामला दर्ज किया गया है। जानकारी यह भी मिली है कि एक आरोपी का करनाल में ही गाडिय़ों से जुड़ा बिजनैस है जबकि ग्राहक भी करनाल में ही एक कारोबारी है। मौके से एक लग्जरी कार भी बरामद की गई है।  
 

Edited By

Naveen Dalal