लेन-देन को लेकर 2 दुकानदारों में झड़प, सी.सी.टी.वी. कैमरे में वारदात कैद

4/22/2019 8:52:49 AM

अम्बाला छावनी(जतिन): सदर बाजार के ज्यूलर्स की दुकान पर पैसे के लेन-देन को एक अन्य दुकानदार के साथ झड़प हो गई। मारपीट को लेकर दोनों ही पक्षों ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए हैं। पूरी वारदात के बाद दोनों पक्ष ने नागरिक अस्पताल में अपना मैडीकल करवाकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। मामला रुपयों के लेन-देन का है जिसको लेकर पुलिस जांच में जुटी है, वही सदर बाजार एक दुकान में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे में पूरी वारदात कैद हो गई है।

दरअसल, सदर सी.एन.आई. चर्च के सामने स्थित सर्राफ की दुकान के मालिक कमल उर्फ मंगी ने बताया कि वह 7.30 बजे अपनी दुकान पर मौजूद था। इसी दौरान अशोक आहूजा का फोन आया कि आज तुझे देखते हैं। करीब 15 मिनट के बाद अशोक का बेटा व भाई दुकान पर आए और पहले वो बातचीत करने लगे और कुछ मिनट अचानक कुर्सी उठाकर सिर पर मार लहूलुहान कर दिया। दोबारा कुर्सी मारने के लिए उठाई तो पीछे बैठी पत्नी ने कुर्सी को पकड़ लिया जिसके बाद मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए और घायल कमल और परिजनों द्वारा तुरंत उपचार के लिए नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां सिर का सी.टी. स्कैन करवाया।

वहीं, इस मामले में अशोक आहुजा ने बताया कि उन्होंने करीब डेढ़ महीने पहले कमल उर्फ मंगी को सोना दिया था जिसकी कीमत करीब 3 लाख है। सोना देने के बाद से कमल पैसे देने के नाम पर आना-कानी कर रहा था। इसी बात को लेकर जब रविवार की देर शाम को बेटा व भाई पैसे लेने के लिए दुकान पर पहुंचे तो वहां पर कमल ने पहले से ही तैयारी में बैठे हुए डंडे से पहले बेटे के हाथ पर और फिर भाई पर तेजधार हथियार से वार कर दिया। 

kamal