आतंकवाद का डटकर करेंगे सामना, नगराधीश ने दिलवाई शपथ

5/22/2019 8:56:01 AM

अम्बाला शहर(ब्यूरो): नगराधीश सुशील कुमार ने मगंलवार डी.सी. कार्यालय के प्रांगण में आतंकवाद विरोधी दिवस पर कर्मचारियों व अधिकारियों को शपथ दिलवाई और कहा कि अपने देश की अहिंसा एवं सहनशीलता की परम्परा में दृढ़ विश्वास रखते हैं तथा निष्ठापूर्वक शपथ लेते हैं कि हम सभी प्रकार के आतंकवाद व हिंसा का डटकर विरोध करेंगे और हम मानव जाति के सभी वर्गों के बीच शांति, सामाजिक सद्भाव तथा सुझ-बूझ कायम करने और मानव जीवन मूल्यों को खतरा पहुंचाने वाली और विघटनकारी शक्तियों से भी लड़ेंगे।

मौके पर यह भी बताया कि आतंकवाद समूचे विश्व के लिए खतरा है तथा हमें डटकर इसका विरोध करना है ताकि आतंकवाद को जड़ से मिटाया जा सके। शपथ कार्यक्रम में डी.आई.पी.आर.ओ. धर्मवीर सिंह, डी.सी. कार्यालय के अधीक्षक बी.एस. सोढी, रीडर जयदेव, अनिल कुमार, पी.ए. हरमेश चंद, सहायक संजीव सहित एस.डी.एम. कार्यालय, राजस्व कार्यालय सहित अन्य कार्यालयों के स्टाफ सदस्य मौजूद रहे।

फ्रंट ने जलाया आतंकवाद का पुतला
अम्बाला शहर (ब्यूरो):
एंटी टैरारिस्ट फ्रंट इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं श्री हिन्दू तख्त के राष्ट्रीय प्रचारक वीरेश शांडिल्य के नेतृत्व में मंगलवार को शहीद पूर्व प्रधानमंत्री आधुनिक भारत के निर्माता भारत रत्न राजीव गांधी को उनके शहीदी दिवस पर याद किया और राष्ट्रीय आतंकवाद विरोधी दिवस पर आतंकवाद का पुतला फ्रंट सदस्यों द्वारा जलाया गया। मौके पर कुलवंत सिंह मानकपुर, लखविंद्र सिंह साधापुर, जसमीत जस्सी, सुभाष मैहता, संजीव विक्टर, केसर सिंह, सुरेश शर्मा, मनोज सुङ्क्षनद्रयाल व बलदेव सिंह सहित भारी तादाद में फ्रंट सदस्य मौजूद रहे। 

शांडिल्य ने कहा कि देश की युवा पीढ़ी आज सोशल मीडिया व कम्प्यूटर से जुड़ी, उसकी देन राजीव गांधी हैं। शांडिल्य ने देश के युवाओं से आह्वान किया कि देश की एकता और अखंडता के लिए आगे आएं। उन्होंने कहा राजीव गांधी ने देश के लिए आतंकवाद से लड़ते हुए शहीद हुए थे भले ही वह कांग्रेस पार्टी से क्यों न हो। शांडिल्य ने कहा राजनीतिक पार्टियों को आतंकवाद विरोधी दिवस पर आतंकवाद के खिलाफ एकजुट होने की शपथ लेनी चाहिए तभी देश में रामराज्य आ पाएगा। 

kamal