जान से मारने के इरादे से युवक को घायल करने के मामले में 3 काबू

5/25/2019 9:49:06 AM

नारायणगढ़(धर्मवीर): पुरानी रंजिश के चलते 4 बदमाशों द्वारा पिस्टल द्वारा जान से मारने के इरादे से 1 युवक पंकित उर्फ जटठू व उसके साथी को बुरी तरह घायल करने के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों  को काबू कर उन्हें 3 दिन की पुलिस रिमांड पर लिया।

क्या था मामला- गांव छोटी कोहडी के पंकित उर्फ जटठू ने पुलिस में शिकायत देकर आरोपी लगाया कि वह खनन की रायेल्टी में प्राइवेट नौकरी करता है। 10 अप्रैल को वह अपने साथी लखविंद्र निवासी धनाना व रवि निवासी छोटी कोहड़ी के साथ करीब साढ़े 11 बजे वह पंजलासा चौक के पास राधा स्वामी सत्संग भवन के नजदीक अवैध खनन की गाडिय़ां चैक करने के लिए वहां महेंद्र गाड़ी में ड्यूटी पर थे। तभी बिना नंबर की एक लाल रंग की स्कारपियो से आधा दर्जन युवक निकलकर आए। 

उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़कर ताबड़तोड़ हमला बोल दिया। एक युवक की पहचान हरसिमरन के रूप में हुई। उसने एक देसी कट्टे से उसपर वार करना चाहा लेकिन हाथापाई में गोली गाड़ी की छत पर लगी। शोर मचाने पर सभी वहां से जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था।

थाना प्रभारी अरविंद कुमार के अनुसार छोटी कोहड़ी के पंकित उर्फ जटठू को जान से मारने के इरादे के मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उन्हें शुक्रवार को स्थानीय अदालत में पेश किया जहां अदालत ने उन्हें 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा। अन्य की  तलाश जारी है।

kamal