सड़क हादसे में जख्मी महिला ने अस्पताल में तोड़ा दम

11/28/2017 2:14:07 PM

मुलाना(कोहली):रविवार दोपहर को चंडीगढ़ पी.जी.आई. से गांव मिल्क धनकोटा वासी निर्मल सिंह का इलाज करवाकर कर लौट रहे परिवार की कार का गांव धीन के नजदीक डम्पर के साथ हादसा हो गया था। भयानक हादसे में मिल्क धनकोटा वासी निर्मल सिंह व उनके दामाद हरविंदर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई थी। हादसे में घायल हुए मृतक निर्मल सिंह के भाई बलविंद्र सिंह पत्नी जोगिंद्र कौर व बेटी परमजीत कौर को गंभीर हालत में एम.एम. अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

जहां इलाज के दौरान रविवार शाम को मृतक के भाई बलविंद्र सिंह ने आखिरी सांस ली थी। वहीं सोमवार सुबह लगभग 6 बजे मृतक की पत्नी जोगिंद्र कौर ने भी दम तोड़ दिया। अस्पताल में जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही मृतक की बेटी परमजीत कौर की हालत को देखते हुए अस्पताल के डाक्टरों ने पी.जी.आई. रैफर कर दिया। पुलिस ने मृतक जोगिंद्र कौर का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया।    

गांव मिल्क धनकोटा में 2 दिन में जली 3 चिताएं 
गांव मिल्क धनकोटा के निर्मल सिंह व बलविंद्र सिंह दोनों सगे भाइयों सहित 3 लोगों की रविवार को सड़क हादसे में मौत हुई थी। रविवार को गांव में 2 चिताएं इस साथ जलती देखकर हर ग्रामीण के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वहीं, सोमवार को गंभीर रूप से घायल मृतक की पत्नी जोगिंद्र कौर ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया था। सोमवार को मृतक जोगिंद्र कौर का गांव मिल्क धनकोटा में अंतिम संस्कार कर दिया गया।

मेहर सिंह मुलाना थाना प्रभारी
आरोपी डम्पर चालक फारूक पुत्र आलमदीन वासी दौलतपुर उत्तर प्रदेश को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा।