मंदिर के पास युवक ने युवती से की मारपीट,घटना CCTV कैमरे में हुई रिकॉर्ड

9/17/2019 9:56:17 AM

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): महेशनगर स्थित शीतला माता मंदिर के पास एक युवक स्थानीय युवती की बुरी तरीके से पिटाई कर देता है। मारपीट की घटना नजदीक ही स्थित एक जिम के कैमरे में रिकॉर्ड हो जाती है और छावनी में यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है, लेकिन इसके बाद भी पुलिस हरकत में नहीं आती। तीनों युवक मारपीट करने के बाद आराम से मौके से खिसक जाते हैं। 

बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली सरकार व सरकार के नुमाइंदे एक बेटी के साथ मारपीट करने वाले आरोपियों को काबू नहीं कर पाए। सोशल मीडिया पर युवती की मारपीट का वायरल वीडियो चर्चा का विषय बन गया है। दिन-दिहाड़े हुई इस घटना ने महिलाओं की सुरक्षा पर सवालिया निशान खड़ा कर दिया है। आरोपी खुले आम घूम रहे हैं, लेकिन न तो इस मामले में पुलिस ने कोई कार्रवाई की और न ही किसी समाजसेवी संस्था ने।

जिम में कार्यरत कर्मचारियों ने बताया कि वीडियो 10-12 दिन पुरानी है। वीडियो में पहले 3 लड़के सड़क किनारे खड़े रहते हैं। इसके बाद तीनों जिम के बाहर आकर बाइक पर बैठ जाते हैं। इस दौरान पीली रंग की टी-शर्ट डाले एक युवक टहलता रहता है। कुछ ही क्षण में सामने वाली गली से एक युवती आती है। युवक व युवती में कुछ बातचीत होती है। इस दौरान युवक तैश में आकर युवती की पिटाई करने लगता है।

बाइक  पर बैठा एक युवक उसे ऐसा करने से रोकता है और युवती भी अपना बचाव करती है। इस दौरान एक्टिवा पर बुजुर्ग दम्पति एक छोटे बच्चे के साथ यह नजारा देखते हैं। मारपीट व चीख-पुकार सुनकर जिम में कसरत कर रहे कुछ युवा नीचे आते हैं और युवती को बचाते हैं। इस दौरान मारपीट करने वाला युवक युवती को धमकी भी देता है। 

Isha