महिला के कान से सोने का झुमका झपटकर चलती ट्रेन से कूदा चोर

9/20/2019 11:47:21 AM

अम्बाला छावनी (हरिंद्र): नंगलडैम पैसेंजर ट्रेन में सफर कर रही महिला के साथ स्नैचिंग हो गई। ट्रेन में ही सवार एक युवक महिला के कान से सोने का झुमका झपटकर चलती ट्रेन से कूद गया। यार्ड में खड़े आर.पी.एफ. कांस्टेबल फिरोज खान ने आरोपी को पीछा कर पकड़ लिया। आरोपी की पहचान मुरादाबाद निवासी मुस्तकीन के तौर पर हुई है। 

बराड़ा निवासी बुजुर्ग महिला सुरिंद्र कौर ने बताया कि गुरुवार सुबह वह सहारनपुर पैसेंजर ट्रेन में बराड़ा से छावनी रेलवे स्टेशन आई थी। उसे शहर दवाई लेने के लिए जाना था। ट्रेन कुछ दूरी पर जैसे ही लुधियाना रेलवे यार्ड में पहुंची तो अचानक पीछे से आए एक युवक ने कान में पहने सोने के झुमके को झपट लिया। तभी ट्रेन में सवार कुछ यात्रियों ने तुरंत चैन खींच दी।

ट्रेन के रुकते ही कुछ नौजवान युवक आरोपी का पीछा करने लगे। लेकिन कुछ ही दूरी पर यार्ड में तैनात आर.पी.एफ. कांस्टेबल फिरोजखान ने आरोपी को पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया। 

आरोपी की जांच के दौरान महिला का झुमका उसके पास से मिल गया। आरोपी को आगामी पूछताछ के लिए आर.पी.एफ. थाने लाया गया। कागजी कार्रवाई और महिला के बयान दर्ज करने के बाद आरोपी को जी.आर.पी. के हवाले कर दिया। 

Isha