202 एम.एम. बारिश ने धो डाली शहर की सड़कें

8/22/2019 10:03:43 AM

भिवानी: शहर में जुलाई में शुरू हुई बारिश से बुधवार तक 202 एम.एम. बारिश हुई है। मगर शहर में हुई इस बारिश ने शहर की सड़कों को कबाड़ बनाकर रख दिया है। इसमें खासकर रोहतक गेट से दादरी गेट होते हुए हनुमान ढाणी और हनुमान गेट से लोहारू रोड ओवरब्रिज तक के सड़क मार्ग की हालत इतनी खस्ता हो गई कि उस मार्ग पर पैदल चलना भी मुश्किल है। इसके अलावा शहर की अन्य सड़कों पर भी बारिश का बुरा असर पड़ा है और वे जगह जगह से टूटकर उनमें गड्ढे बन गए हैं।

इन टूटी हुई सड़कों को विभाग द्वारा बारिश का सीजन खत्म होने के बाद ही इन पर पैचवर्क का काम किया जाएगा। इसलिए तब तक लोगों को शहर की सड़कों पर हिचकोले खाने होंगे। यहां बता दें कि शहर में देखा जाए तो मानसूनी बारिश की शुरूआत जुलाई महीने के पहले सप्ताह से ही हुई थी। उस महीने में शहर में कुल मिलाकर 125 एम.एम. बारिश हुई थी।

उसके बाद अगस्त महीने में अब तक शहर में 77 एम.एम. बारिश हो चुकी है। इसलिए कुल मिलाकर शहर में इस सीजन की बुधवार तक 202 एम.एम. बारिश हो चुकी है। हालांकि शहर में बारिश का यह पैमाना सामान्य सा ही है, लेकिन इस बारिश ने ही शहर की अधिकतर सड़कों को खराब कर दिया। 
 

Isha