रंजिशन हुए हमले में दोनों पक्षों से 4 घायल

3/24/2019 11:59:52 AM

भिवानी (वजीर): घर से अपने होटल पर जा रहे कुड़ल बास निवासी एक युवक की गाड़ी के आगे बाइक अड़ाकर एक दर्जन युवकों ने लाठी व डंडों से हमला कर उसे घायल कर दिया। घायल को सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां पर उसका इलाज चल रहा है। पुलिस ने घायल युवक के बयान पर 8 नामजद व 5-6 अन्य के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। 
पुलिस को दिए बयान में कुड़ल बास निवासी नवीन ने बताया कि वह अपनी गाड़ी में सवार होकर घर से अपने होटल जा रहा था।

गांव के बस अड्डे पर पहुंचते ही बास निवासी एक युवक ने उसकी गाड़ी के आगे बाइक अड़ा दी। इसी दौरान पीछे से एक पिकअप गाड़ी आई जिसमें ऋ षि, विजय, सतीश, सुरेश, सुनील, अमित, कोकी व 5-6 अन्य युवक सवार थे। उक्त युवकों ने पिकअप से उतरते ही उस पर लाठी डंडों से हमला कर दिया उसने शोर मचाया तो मौके पर उसक ा भाई प्रवीण व चचेरा भाई विजय भी मौके पर आ गया। उसने छुड़वाने की कोशिश की तो हमलावरों ने  उसे भी चोटें मारी।

उधर, दूसरा पक्ष भी रंजिशन हुए हमले में लगी चोटों के कारण उपचार के लिए सामान्य अस्पताल में दाखिल हुआ। सामान्य अस्पताल में उपचाराधीन कुड़लवास निवासी ऋषिराज ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि वह अपने चाचा के लड़के के फार्म पर था। फाग के दिन करीबन 5.15 बजे वह तथा उसके ताऊ का लड़का सुरेश अपाचे बाइक पर त्रिमूॢत होटल के समीप पहुंचे तो उनके पीछे से गांव की तरफ से एक बोलैरो गाड़ी आई। गाड़ी में राजेंद्र सिंह, प्रवीण ललित बैठे थे।

उन्होंने बाइक के आगे गाड़ी लगाकर बाइक रुकवा ली और उसके ताऊ के लड़के सुरेश को नीचे उतरकर ठोकर मारनी शुरु कर दी। मौका पाकर सुरेश भाग गया तो हमलावरों ने अपनी गाड़ी की टक्कर मारकर बाइक को तोड़ दिया। इस दौरान वह भागकर गेहूं के खेत में छिप गया तो आरोपित राजेंद्र जैली लेकर आया और उस पर वार कर दिया। इसके बाद वहां पर हाथों में लोहे के पाइप व डंडे लेकर प्रवीन, सोहन, विजय, ललित व 5-6 अन्य भी आ गए और मेरे ऊपर एक दम सभी ने मारना-पीटना शुरु कर दिया और फिर उसे वे होटल पर ले गए वहां भी उससे मार-पिटाई कर जान से मारने की धमकी दी।

kamal