पैट्रोल पम्प संचालक से मांगी 50 लाख की फिरौती

7/15/2019 10:33:31 AM

भिवानी (ब्यूरो): गांव उमरा और रतेरा के बीच पैट्रोल पम्प चलाने वाले रतेरा निवासी प्रमोद से किसी ने उनके मोबाइल पर कॉल करते हुए उनसे 50 लाख की फिरौती मांगी है। ऐसा नहीं करने पर फिरौती मांगने वाले ने प्रमोद के बच्चों की हत्या करने की धमकी दी है। पुलिस ने प्रमोद की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर प्रमोद और उसके परिवार की सुरक्षा बढ़ा दी है। 

इस बारे में उमरा और रतेरा के बीच पैट्रोल पम्प चलाने वाले रतेरा निवासी प्रमोद ने बताया शनिवार शाम करीब पौने 5 बजे उसके मोबाइल पर एक नंबर से कॉल आई। जब उन्होंने कॉल रिसीव की तो कॉल करने वाले ने कहा कि उसे उससे 50 लाख रुपए चाहिएं। इसलिए वह 50 लाख रुपयों का प्रबंध कर ले। इसके अलावा कॉल करने वाले ने प्रमोद को यह भी कहा कि उसे यह पैसे कब और किस जगह किस तरह देने हैं इस बारे में वह बाद में उसके पास फोन करके बता देगा। 

प्रमोद ने उसी समय दी पुलिस को सूचना 
दूसरी ओर प्रमोद ने कॉल करने वाले की धमकी से न डरते हुए उसी समय इसकी जानकारी बवानीखेड़ा थाने में दी। इसलिए इस तरह की संगीन धमकी देने की सूचना मिलने के बाद बवानीखेड़ा थाने से ए.एस.आई. सतपाल की टीम उसी समय प्रमोद के ठिकाने पर पहुंची और उन्होंने इस बारे में प्रमोद से शिकायत लिखवाते हुए वह मोबाइल नंबर हासिल किया, जिसके माध्यम से प्रमोद से फिरौती मांगी थी। इसके बाद पुलिस ने इस मामले में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर प्रमोद से फिरौती मांगने वाले की तलाश शुरू कर दी। 

Edited By

Naveen Dalal