अकादमी संचालक ने युवती के साथ की छेड़छाड़

6/17/2019 4:50:03 PM

भिवानी (ब्यूरो): शहर की एक अकादमी में कोङ्क्षचग लेने आने वाली युवती के साथ अकादमी संचालक ने छेड़छाड़ कर दी। वहीं, अकादमी संचालक ने इस बारे में कहीं शिकायत करने पर युवती को जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने एस.पी. के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी। इस बारे में शहर की एक युवती ने बताया कि उसने एक मई को शहर की एक अकादमी में कोङ्क्षचग लेनी शुरू की थी।

युवती का आरोप है कि 10 मई को उक्त अकादमी संचालक ने उसके साथ उस समय छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी जब वह अकादमी में अकेली थी। जब उसने अकेडमी संचालक की हरकत का विरोध किया तो उसके साथी ने उसे धमकी देते हुए कहा कि अगर उसने इस बारे में कहीं जिक्र किया तो वे उसे और उसके परिवार को खत्म कर देंगे। इसके चलते उसने इतने दिन तक इस बारे में कहीं शिकायत नहीं की।

मगर शनिवार को उसने हिम्मत करते हुए इसकी शिकायत एसपी गंगाराम पूनिया से की तो उन्होंने इस बारे में महिला थाने में उसकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के आदेश दिए। इस पर महिला थाने की पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर इस मामले की जांच का जिम्मा महिला हवलदार कांता देवी को सौंपा है। 

Shivam