याकूब की फांसी पर जताई खुशी

7/31/2015 12:41:58 PM

बहल (पोपली): मुस्लिम समुदाय से जुड़े युवाओं ने मजहब और धर्म को दरकिनार कर देश के साथ गद्दारी करने वाले याकूब मेनन को फांसी पर लटकाए जाने का जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि यह एक ऐसा संदेश है जिससे लोगों को लोकतंत्र, न्याय का सही रूप देखने का मिला है। युवाओं ने कहा कि देश का हर नागरिक जिस दिन देश धर्म को सर्वोपरि मानने लग जाएगा उस दिन धर्म और मजहब की दीवारें ढह जाएंगी और भारत देश दुनिया की सबसे बड़ी ताकत बन जाएगा।

सुबह से ही याकूब मेनन को फांसी दिए जाने की खबर से कस्बे में लोगों के चेहरे पर खुशी का आलम बना हुआ था लेकिन अपराध पर मिली सजा का जश्न मनाने के लिए जब पहल मुस्लिम समुदाय के लोगों ने की तो खुशियां दोगुनी हो गईं। लोगों ने बस स्टैंड पर आतिशबाजी की तथा मिठाइयां बांटीं। युवा हनीफ खान, महबूब खान ने अन्य लोगों के साथ मिलकर बस स्टैंड पर मिठाइयां वितरित करनी शुरू कीं।

उन्होंने कहा कि एक स्वस्थ लोकतंत्र की यही पहचान होती है, जिसमें अपराध करने वालों को हर हाल में सजा मिले। चाहे वह किसी भी मजहब या धर्म का हो। इस अवसर पर विकास कुमार, कुलदीप, सुरेश कुमार, देवीलाल, सुरेन्द्र, हरिओम, सुरेन्द्र कुमार, जगदीश प्रसाद, मुलाराम, नवल, जयवीर, राजेन्द्र कुमार, नरेश कुमार, अनिल कुमार, बबलू, प्रदीप कुमार, रामनिवास व नरेश सहित अनेक लोग उपस्थित थे।