मामा के घर से लौट रही युवती हुई हवस के भेड़िए का शिकार, जबरन शादी का बनाया दबाव

4/16/2017 10:10:49 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज):भिवानी के तोशाम क्षेत्र के गांव सागवान में अपने मामा के घर सवामणी कार्यक्रम में शामिल होकर वापिस अपने गांव जा रही युवती का अपहरण व उसे साथ बलात्कार किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। युवती को तीन अप्रैल को उस समय गाड़ी में डालकर चार पांच युवक अपने साथ ले गए जब वह अपने मामा के घर से वापिस हिसार अपने गांव जा रही थी। आज उसने घर पहुंचकर पूरा माजरा बताया तो मामला महिला पुलिस थाने में पहुंचा जहां केस दर्ज कर लिया गया है।


भिवानी के चौ.बंसीलाल नागरिक अस्पताल में महिला पुलिस टीम के साथ जा रही ये युवती हिसार के एक गांव की है, जिसे मैडिकल परीक्षण हेतु अस्पताल में लाया गया है। युवती का आरोप है कि उसे किडनेप कर चार पांच युवक अपने साथ ले गए व एक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पूरा मामला चार अप्रैल का बताया जा रहा है।


पुलिस को दर्ज शिकायत में युवती ने बताया कि तीन अप्रैल को वह अपने भतीजे व मां के साथ तोशाम के गांव सागवान में अपने मामा के घर सवामणी कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आई थी। अगले ही दिन चार अप्रैल को जब वे वापिस अपने घर जा रहे थे तो तोशाम बस अड्डे से बाहर वह अपने भतीजे के लिए केले लेने के आई तो बाहर खड़ी एक गाड़ी में सवार चार पांच युवक उसे उठाकर गाड़ी में ले गए व कोई नशीली वस्तु खिलाकर उसे बेहोश कर दिया। इसके बाद गांव बिडोला निवासी सुरेन्द्र नामक युवक ने उसके साथ रेप किया।


शिकायत में कहा गया है कि उसके साथ जबरन शादी की बात भी कही गई मगर वो किसी तरह अपने घर आ गई। मामले की जानकारी महिला पुलिस थाने में दी गई तो पुलिस ने केस दर्ज कर युवती का मैडिकल परीक्षण करवाया व छानबीन शुरू कर दी है। महिला थाना प्रभारी निरीक्षक लक्ष्मी देवी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि केस दर्ज कर कार्रवाई तेज कर दी गई है। जल्द ही पूरे मामले का पटाक्षेप कर लिया जाएगा।