कार व बाइक में टक्कर,बाइक सवार की मौत

9/19/2019 10:49:25 AM

भिवानी (ब्यूरो): गांव तिगड़ाना के पास एक बाइक और कार की टक्कर में बाइक सवार तालू निवासी जगदीश कुमार की मौत हो गई। मृतक 37 साल का था और दादरी अदालत में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के तौर पर नियुक्त था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा उसे परिजनों के हवाले कर दिया।

इस बारे में तालू निवासी हरिओम ने बताया कि उसका भाई जगदीश अपनी ड्यूटी के बाद बाइक पर सवार होकर मंगलवार रात अपने गांव तालू जा रहा था। उसी दौरान वह भी एक अन्य बाइक पर सवार था। उन्होंने बताया कि जब उसके भाई की बाइक तिगड़ाना के पास पहुंची तो सामने से आ रही एक कार ने उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी।

इससे उसका भाई गंभीर रूप से घायल हो गया, इसलिए वह उसे उपचार के लिए भिवानी के सिविल अस्पताल लेकर आया। मगर यहां के डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस हादसे की सूचना मिलने के बाद सदर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवा उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया।

हरिओम ने बताया कि जिस कार से उसके भाई की बाइक को टक्कर मारी है वह हरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड भिवानी की थी, जिसे चालक सुरेंद्र कुमार चला रहा था। पुलिस ने हरिओम की शिकायत पर कार चालक सुरेंद्र के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Isha