महिला की रस्सी से गला दबाकर की हत्या,आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 10:44 AM (IST)

भिवानी (सुखबीर): बवानीखेड़ा थाना पुलिस सोमवार को उलझन में आ गई है। इसका कारण यह है कि बड़सी जाटान में एक महिला की सोमवार सुबह संदिग्ध हालत में मौत हो गई। इस पर मृतका के भाइयों ने इस मामले में मृतका के पति और उसके परिवार के अन्य सदस्यों पर हत्या का आरोप लगाते हुए हत्या का केस दर्ज करवाया है। वहीं पुलिस इस मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई करेगी। 

इस बारे में हिसार के गांव माजरा निवासी दर्शनलाल धमीजा ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि वह डाक विभाग से रिटायर्ड है और उसकी बहन सुनीता की शादी 36 साल पहले बड़सी जाटान निवासी घनश्याम के साथ हुई थी। शादी के बाद उसकी बहन ने एक बेटे और एक बेटी को जन्म दिया जो इस समय दोनों विवाहित हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह पौने 7 बजे घनश्याम के परिवार के सदस्य आत्माराम का फोन उसके छोटे भाई कश्मीरी लाल के पास आया और कहा कि उसकी बहन सुनीता को हार्ट अटैक आया है।

धमीजा ने बताया कि उस दौरान आत्माराम ने उसके भाई को यह नहीं बताया कि उसकी बहन की मौत हो चुकी है या वह जिंदा है। इस पर उसके भाई ने आत्माराम के पास वापस फोन कर पूछा कि उसकी बहन को किस अस्पताल में लेकर गए हो या लेकर जा रहे तो उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया। इस पर उसके भाई ने पूछा कि उसकी बहन जिंदा है या नहीं तो आत्माराम ने बताया कि उसकी मौत हो चुकी है। 

उन्होंने बताया कि इसके बाद वे बड़सी जाटान पहुंचे तो देखा कि उसकी बहन की गर्दन और उसके हाथों पर रस्सी के निशान थे। इस पर उन्होंने पुलिस को बयान दिया कि उसकी बहन आंगनबाड़ी में कार्यरत थी और उसकी रस्सी से गला दबाकर हत्या की गई। इसके लिए उन्हें अपने जीजा और उसके परिवार के सदस्यों पर शक है। इस पर पुलिस ने उसके बयान दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर आए। 

मृतका ने डायरी में लिखा था बेटा मैं जा रही हूं, अपने पिता का ध्यान रखना 
दूसरी ओर भले ही पुलिस ने इस मामले में हत्या का केस दर्ज किया हो लेकिन मृतका की एक छोटी डायरी पुलिस के हाथ लगी है। उस डायरी में उसने अपने बेटे प्रवीण का नाम लिखते हुए लिखा है कि बेटा मैं जा रही हूं, इसलिए तुम अपने पापा का ध्यान रखना। इसके अलावा उसने उस डायरी में जिन लोगों से उसका लेन देन था उसका भी जिक्र किया हुआ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static