युवक पर हत्या का प्रयास करने के खिलाफ मामला दर्ज

9/13/2019 10:46:29 AM

भिवानी (ब्यूरो): गांव रामूपुरा बलियाली निवासी जितेंद्र उर्फ बटलू पर जानलेवा हमला करने वालों के खिलाफ पुलिस ने हत्या प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई गम्भीर रूप से घायल और रोहतक पी.जी.आई. में उपचाराधीन जितेंद्र के बयानों के आधार पर की है। पुलिस ने अब इस मामले में हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है।

इस बारे में रोहतक पी.जी.आई. में उपचाराधीन जितेंद्र ने पुलिस को बयान दिया कि बुधवार सुबह करीब 9 बजे वह गांव के जोनी और रवि एक गाड़ी में बैठकर गुडग़ांव जा रहे थे। उन्होंने बताया कि उस गाड़ी को जोनी चला रहा था और वह जोनी की साइड में तो रवि पीछे वाली सीट पर बैठा था। उन्होंने बताया कि जब उनकी गाड़ी गांव के मुख्य बस स्टैंड पर पहुंची तो एकदम से एक गाड़ी उनकी गाड़ी के आगे लगा उनकी गाड़ी को रुकवा लिया। 

गाड़ी के शीशे पर मारी ईंट 
जितेंद्र ने बताया कि सामने वाली गाड़ी से बलियाली निवासी अशोक नामक युवक उतरा और उसने ईंट मारकर उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उस गाड़ी से सोमबीर, राहुल, अजय, कपिल और 2 अन्य युवक उतरे।

उनमें से सोमबीर और राहुल के हाथ में फरसे तो बाकि युवकों के हाथों के ङ्क्षबडे थे। इसके बाद उन युवकों ने उनकी गाड़ी का शीशा तोड़कर उसे बाहर निकाला और पहले राहुल और बाद में सोमबीर ने उसके सिर में फरसे से वार किया।

Isha