सी.एम. को पद पर रहने का अधिकार नहीं : अभय चौटाला

9/17/2018 10:13:01 AM

भिवानी(पंकेस): नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा नेताओं के संरक्षण से हर रोज अपराध व दुष्कर्म के मामले बढ़ रहे हैं, जो प्रदेश के लिए शर्मनाक बात है। वह रविवार देर शाम देवीलाल सदन में गोहाना रैली का निमंत्रण देने पहुंचे जिले के इनैलो व बसपा कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा कांग्रेस के भ्रष्ट नेताओं पर कार्रवाई की बजाय उन्हें बचाने का प्रयास कर रही है, लेकिन इनैलो की सरकार बनने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

उन्होंने कहा इस बार गठबंधन की सरकार बनेगी और सरकार बनते ही देवीलाल द्वारा शुरु की गई बुढ़ापा सम्मान पैंशन जो 100 रुपए से शुरु हुई थी, उसे 100 रुपए हर रोज किया जाएगा। यानि गोहाना रैली में घोषणा की जाएगी की बुढ़ापा सम्मान पैंशन 3 हजार रुपए महीना दी जाएगी। अभय ने रेवाड़ी गैंगरेप मामले में सरकार की तरफ से पीड़िता को 2 लाख रुपए के चैक दिए जाने को शर्मनाक बताया। उन्होंने कहा कि पीड़ित व दलित की आवाज दबाने के ऐसे मामलों में कांग्रेस ने 2-2 लाख रुपए के चैक देकर पीड़ित की आवाज दबाने की शुरुआत की थी और अब भाजपा इस शुरुआत को आगे बढ़ा रही है। 

अभय सिंह चौटाला ने 200 यूनिट तक के बिजली बिलों की दर आधी करने को सी.एम. की झूठी घोषणा करार दिया और कहा कि इससे किसी को कोई लाभ होने वाला नहीं है। कांग्रेस नेता करण दलाल द्वारा 23 सितम्बर से सिरसा के अपने हक की आवाज उठाने की शुरुआत करने के सवाल पर नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने कहा कि कोई किसी को कहीं जाने से नहीं रोकता।
 

Rakhi Yadav