हरियाणा के विभिन्न जिलों से पुलिस के खिलाफ शिकायतें

7/14/2018 10:13:50 AM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा में कानून व्यवस्था की स्थिति अच्छी नहीं है। लगातार शिकायतें किए जाने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं करती। हरियाणा से लगातार इस तरह की शिकायत केंद्रीय गृह मंत्रालय को जा रही है। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने पिछले कुछ ही दिनों में इस तरह की 15 से अधिक शिकायतें आने पर हरियाणा के गृह सचिव को इन शिकायतों पर जांच और कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। बताया जा रहा है कि हरियाणा से लगातार इस तरह की शिकायतें भारत सरकार के गृहमंत्रालय को भेजी गई हैं। 

इन शिकायतों में कहा गया है कि वह बार-बार अपने-अपने जिलों में शिकायतें कर रहे हैं जिनमें पहले तो एफ.आई.आर. दर्ज नहीं होती और दर्ज हो जाती है तो उस पर कार्रवाई नहीं होती। केंद्रीय गृह मंत्रालय के अवर सचिव विश्वनाथन ने इस तरह की शिकायतों को गृह सचिव हरियाणा सरकार को भेजकर इस संबंध में तुरंत आवश्यक व उचित कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। 

हरियाणा के करनाल से मनोज ठाकुर ,पानीपत से वेद दुआ, गुरुग्राम से दरियाव सिंह, सोनीपत से मनीषा, कैथल से क्रांति, गुरुग्राम से जन जागरण मंच, रोहिणी दिल्ली से अंजलि, यमुनानगर से सुरेश कुमार सैनी, सिरसा से मैसेज बालाजी एच.पी. पेट्रो सिटी, फरीदाबाद से सोहनलाल, हिसार से रामकिशन ग्रेवाल, हिसार से ही महावीर सिंह, रेवाड़ी से अनीता, नारनोल से रामविलास शर्मा, समालखा से वीरेंद्र ने केंद्रीय गृह मंत्रालय को शिकायतें भेजी हैं। 

 

 

Rakhi Yadav