कुएं में मिला व्यक्ति का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

8/14/2017 1:09:52 PM

चरखी दादरी(राजेश):गांव रामबास के खेतों में बने कुएं में गत दिवस शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की पहचान की गांव निवासी सुनील कुमार के रूप में की गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में लेकर दादरी के सिविल अस्पताल में भिजवाया। मृतक के परिजनों ने जहां गांव के ही एक परिवार पर हत्या का आरोप लगाया है। बहरहाल पुलिस ने इस संबंध में इत्तेफाकिया मौत का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पीड़ित ने बताया कि गत सायं करीब 6 बजे गांव के ही एक व्यक्ति ने फोन करके अपने घर बुलाया था। जिस पर वह वहां चला गया। रात करीब 11 बजे उक्त लोगों का उसके पास फोन आया कि सुनील घर आ चुका है या नहीं जिससे अज्ञात आशंका के चलते वे रात्रि में उक्त व्यक्ति के घर गए तथा अपने भाई के बारे में पूछताछ की। जिस पर उन्होंने उसके भाई पर ही 50 हजार रुपए चोरी करने का आरोप लगाना शुरू कर दिया। उक्त लोगों ने कहा कि उसका भाई उनकी बाइक में रखे पैसे चोरी करके भाग गया है। उसका कुर्ता व मोबाइल उनके पास है जिसके बाद वे काफी देर तक उसकी तलाश करते रहे लेकिन वह कहीं नहीं मिला। इसी दौरान उन्हें आरोपियों के घर के समीप ही बने एक कुएं में शव मिलने का पता चला। वे तुरंत वहां पहुंचे तथा शव को बाहर निकलवाया तो वह गायब सुनील का ही मिला जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। 

पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा
मामले की जांच कर रहे आदमपुर चौकी ए.एस.आई विक्रम सिंह ने बताया कि अभी यह नहीं कहा जा सकता कि सुनील की हत्या की गई है या मौत का कुछ और कारण है। परिजनों ने शक कुछ लोगों पर हत्या करने का शक जताया है लेकिन पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही सारे रहस्य से पर्दा उठ सकेगा। फिलहाल जांच की जा रही है।