हत्या के मामले में मुख्य गवाह और साथी पर किया जानलेवा हमला

4/24/2022 3:36:35 PM

भिवानी: एक युवक की हत्या के मामले में मुख्य गवाह और उसके साथी पर बीच रास्ते में उनकी गाड़ी रोककर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपियों पर गाड़ी के शीशे तोड़कर 1.35 लाख रुपये की नकदी व मोबाइल फोन छीनने का भी आरोप है। फिलहाल बवानीखेड़ा पुलिस ने इस संबंध में छह नामजद सहित तीन चार अन्य युवकों के खिलाफ छीनाझपटी सहित हत्या प्रयास की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज किया है।

बवानीखेड़ा पुलिस थाने में दी शिकायत में गांव रामुपुरा बलियाली निवासी 27 वर्षीय अमित ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। 20 अप्रैल की दोपहर डेढ़ बजे अपनी बोलेरो गाड़ी में गांव के ही जितेंद्र उर्फ बटलू के साथ वाया बीरण कच्चे रास्ते से गांव जा रहा था। गाड़ी वह खुद चला रहा था। वे गांव के समीप ड्रेन के पास पहुंचे तो गांव रामुपुरा की तरफ से एक सफेद रंग की कैंपर गाड़ी आई, जिसे रामूपुरा बलियाली का राहुल चला रहा था। आरोपियों ने उनकी गाड़ी को सामने से सीधी टक्कर मारी। इसके बाद गाड़ी में सवार अन्य लोगों ने तेजधार हथियार से उन पर जान से मारने की नीयत से हमला कर दिया। आरोपी उन्हें मरा हुआ समझकर मौके पर छोड़कर भाग गए।

आरोपियों ने उनकी गाड़ी के शीशे तोड़ डाले और अंदर रखी करीब एक लाख 35 हजार रुपये की नकदी और उसका मोबाइल फोन भी छीनकर ले गए। राहगीरों की मदद से उन्हें उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया।, जहां पर चिकित्सकों ने उन्हें प्राथमिक उपचार दिया। अमित ने पुलिस को बताया कि राहुल व अन्य ने मिलकर 2016 में महेश की हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में जितेंद्र मुख्य गवाह है। इसी रंजिश को लेकर राहुल, अशोक, उर्फ मगु, सचिन, आशु, महेंद्र व अन्य ने उन पर जानलेवा हमला किया।
 

Content Writer

Isha