साइकिल सवार को मारी टक्कर, मौत

9/20/2017 2:47:54 PM

चांग(राजा): महम भिवानी मार्ग पर ढाणी चांग के बस स्टॉप के समीप एक वाहन चालक ने साइकिल सवार को पीछे से टक्कर मार दी। साइकिल पर सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर रूप से घायल युवक को एक वाहन में इलाज के लिए सामान्य अस्पताल भिवानी ले जाया गया। गंभीर रूप से घायल युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि करीब 40 वर्षीय अजीत नामक युवक अपने खेतों से दोपहर करीब 1 बजे पशुओं की लिए साइकिल पर लाद कर घास की गठरी ला रहा था। भिवानी की तरफ से तेज गति से आ रहे वाहन ने जोर की टक्कर मार दी। मौके पर मौजूद ग्रामीणों का कहना था कि टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि साइकिल करीब 20 फुट की दूरी पर जा पड़ी तथा युवक भी सड़क किनारे जा पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। वाहन चालक मौके से फरार हो गया। 

ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस चौकी में दी। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए सामान्य अस्पताल भिवानी जे जाया गया, अस्पताल में ले जाते समय रास्ते में ही युवक की मौत हो गई। पुलिस ने सूचना मिलने पर मौके पर पहुंच कर साइकिल व टक्कर मारने वाले वाहन को अपने कब्जे में ले लिया। मौके  पर जाकर वाहन व साइकिल को कब्जे में ले लिया है। मृतक के शव को सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा तथा परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई जाएगी।