धर्मबीर के पुत्र ने कहा -पिता की बड़ी जीत, जनता की जीत

5/25/2019 4:55:40 PM

भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह की बड़ी जीत पर भिवानी -महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में  लगातार ख़ुशी का जश्न देखने को मिल रहा। कही पर मिठाई बांटी जा रही हैं तो कहीं पर ढोल के साथ जीत की ख़ुशी मनाई जा रही है। भिवानी की पुरानी अनाज मंडी में हालु बाजार व्यापार मंडल के प्रधान पवन सुगला ने २ किवंटल लड्डू का प्रसाद शहर में वितरित किया।

इस अवसर पर इस ख़ुशी में शामिल भिवानी -महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भाजपा सांसद धर्मबीर सिंह के पुत्र मोहित कुमार ने कहा कि यह बड़ी जीत जनता की जीत है, जिन्होंने मेरे पिता को मजबूती देकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूत किया है। उन्होंने लोकसभा क्षेत्र के सभी वर्ग के मतदाताओं को इस बड़ी जीत का श्रेय देते हुए आभार जताया है। उन्होंने कहा कि उनके पिता क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ेंगे।

भिवानी की पुरानी अनाज मंडी में पूर्व मंत्री एवं विधायक घनश्याम सर्राफ, प्रधान पवन सुगला,एडवोकेट अविनाश सरदाना, रामदेव तायल ने कहा कि भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र में धर्मबीर सिंह भारी बहुमत से विजयी रहे हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा क्षेत्र को विकास के क्षेत्र में आगे बढ़ाया जाएगा।  आज शहर में वे मिठाई बाँट रहे है ,क्योंकि क्षेत्र की जनता ने धर्मबीर को हरियाणा प्रदेश में दूसरे स्थान की जीत दी है।  

     

Isha