वाजपेयी के नाम पर राजनीति न करें : अभय चौटाला

8/22/2018 9:46:04 AM

पंचकूला(धरणी): नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने सब्जी मंडी का नाम राम बिलास शर्मा द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नाम पर रखे जाने पर आड़े हाथों लेते हुए कहा कि यह वाजपेयी का नाम कम करने की कोशिश है। इनैलो सुप्रीमो ओम प्रकाश चौटाला ने उनके जीते जी करनाल में अटल पार्क उनके नाम पर रखा। हम सत्ता में आते ही बड़ी योजना के नाम को वाजपेयी के नाम से रखेंगे।

अभय ने कहा कि जब वाजपेयी जीवित थे तो 9 साल कोई सी.एम. वाजपेयी का हालचाल पूछने नहीं गया, न ही उनके बीमार होने के बाद मिलकर आए। जितने सी.एम. वाजपेयी की शव यात्रा में पैदल चले वे बताएं कि उनके बीमार होने के बाद कितनी बार उनसे मिले। जबकि हमारे परिवार में से कोई न कोई उनके हर जन्मदिन पर गया। यह बात स्व. वाजपेयी की बेटी व दामाद दोनों पुष्टि कर सकते है। उन्होंने सत्ता पक्ष को सलाह दी कि वाजपेयी के नाम पर राजनीति न करें। अभय चौटाला ने कुरुक्षेत्र रैली पर कहा कि प्रजातंत्र में सबको अधिकार है कि रैली करें व जहां से जितनी सीटों पर चाहें चुनाव लड़ें। हम दूसरी स्टेट में नहीं जाएंगे। 

उन्होंने कहा कि आज तक किसी मीडिया के साथी से मेरा कोई विवाद नहीं हुआ। मैं मीडिया का सम्मान करता हूं। करनाल की घटना पर  जवाब देते हुए उन्होंने यह टिपण्णी की। अभय चौटाला ने कहा कि कोर्ट  में एस.वाई.एल. का मुद्दा पेंडिंग नहीं है सत्ता पक्ष झूठा है,  गुमराह करने पर  लगे हैं। आगामी विधानसभा सत्र में ऐसे बयान देने वाले लोगों से सीधा प्रश्न करेंगे व सदन पटल पर सबको झूठा प्रमाणित करेंगे। अगर कोर्ट में यह मसला पेंडिंग है तो राष्टपति व राजनाथ के पास सी.एम. क्यों गए? उन्होंने कहा कि सिरसा में ड्रग के कारोबार करने वाले बड़े व्यापारियों पर सत्ता पक्ष कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा। 
 

Rakhi Yadav