ससुरालवालों पर दहेज उत्पीडऩ का मामला दर्ज

12/8/2018 10:40:03 AM

भिवानी(ब्यूरो): लोहारू की 2 बहनों ने अपने ससुरालवालों के खिलाफ पुलिस में शिकायत दी है। दोनों बहनों की गांव पहाड़ी में शादी की गई है और उनके पति भी आपस में सगे भाई हैं। सरोज के पति का नाम नरेश तो किरण के पति का नाम दिनेश है। पीड़ितों ने पुलिस में दी शिकायत में बताया कि उनके ससुरालवाले उनसे दहेज की नाजायज मांग करते हैं, उनके साथ मारपीट करते हैं और उनको जान से मारने की धमकी देते हैं।

महिला ने बताया कि शादी में दिए गए दहेज व नकदी से उनके ससुरालवाले खुश नहीं थे। वे उनसे आल्टो कार व शहर में रहने के लिए 5 लाख रुपए की मांग करने लगे। सभी ने मिलकर उनको घर से निकाल दिया, जिसके बाद वे दोनों बहनें अपने मायके चली गई। उनके पिता उनके ससुरालवालों को समझाकर वहां छोड़ आए थे लेकिन वे फिर दोनों बहनों के साथ मारपीट करने लगे।

उनके ससुरालवाले उनका घरेलू उत्पीडऩ करते रहे। बार-बार गलती मानने के बाद जब वे ससुराल जाती, तो फिर से उनके साथ मारपीट शुरू कर दी जाती। वे कार व 5 लाख रुपए की नकदी की जिद पर अड़े हुए हैं। आपको बता दें कि दोनों बहनों ने अपने पति, सास व ससुर के खिलाफ अलग-अलग शिकायत दी है और पुलिस ने अलग-अलग केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Deepak Paul