गन प्वाइंट पर चालक का अपहरण कर गाड़ी छीनी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 10:31 AM (IST)

भिवानी (वजीर): दादरी रोड़ टी-प्वाइंट पर कार सवार बदमाशों ने पत्थरों से भरे हाईवा डम्पर को रुकवाकर गन प्वाइंट पर चालक का अपहरण कर गाड़ी छीन ली। अपहरणकत्र्ताओं ने चालक के हाथ-पैर बांधकर उसके दादरी के समीप एक निजी स्कूल के पास खेतों में फैंक  दिया। गाड़ी में लगे जी.पी.एस. सिस्टम से हाईवा डम्पर मालिक गाड़ी तक पहुंचा और चालक की तलाश शुरू की तो चालक उसे खेतों में हाथ-पैर बंधे हुए मिला।

यह है पूरा मामला
झुन्झनू जिले के कुलोठ कलां निवासी प्रदीप ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पास 2 हाईवा डम्पर है। वह डम्परों के जरिए डमकरमाडी (खेतड़ी) से पत्थर लोड करवाकर खानक (हरियाणा) में डलवाने का धंधा करता है। 8 सितम्बर को दोनों डम्परों के चालक पवन कुमार व गमील शाम को करमाडी से खानक के लिए पत्थर भरकर निकले थे।

उसने पत्थरों से भरी दोनों गाडिय़ों को ढाणी सम्पत में देखा था। रात के करीब 3: 48 पर उसने जी.पी.एस.  देखा तो  गाड़ी की लोकेशन ढाणी अकबपरपुर सतनाली रोड पर खड़ी दिखाई दी तथा दूसरी गाड़ी की लोकेशन ढाणी टोडा में दिखाई दी।

इसके बाद उसे चालक पवन कुमार से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की तो उसने फोन रिसीव नहीं किया तो वह प्राइवेट गाड़ी से तलाश करने के लिए निकला। जी.पी.एस. लोकेशन के अनुसार वहां लाकर देखा तो गैस एजैंसी सतनाली रोड लोहारु के पास पत्थर पड़े मिले।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static