दुष्यंत चौटाला ने खरक में दिए 4 वाटर टैंकर

7/16/2018 10:36:48 AM

भिवानी(पंकेस): विकास करना भाजपा के बस की बात नहीं है, मुख्यमंत्री केवल मात्र फीता कटाई के मुख्यमंंत्री बनकर रह गए हैं। घोषित योजनाओं को जमीनी स्तर पर अमलीजामा पहनाना मुख्यमंत्री नहीं जानते। यह आरोप इनैलो संसदीय दल नेता दुष्यंत चौटाला ने 17 जुलाई के इनैलो जेलभरो आंदोलन की तैयारियों को लेकर गांव चांग व खरक में उपस्थित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कही।   

दुष्यंत चौटाला ने जमालपुर में चौपाल के लिए 5 लाख रुपए, खरक में पानी की कमी को देखते हुए 4 वाटर टैंकर व विकास कार्यों के लिए खरक को 5 लाख रुपए की अतिरिक्त सहायता दी, इसके साथ-साथ बीमारियों से बचने के लिए एक बड़ी मशीन, बवानीखेड़ा शहर में लाइबे्ररी के लिए 1 लाख रुपए तथा बवानीखेड़ा शहरवासियों को लोकसभा में कार्रवाई देखने का निमंत्रण भी दिया। मुख्यमंत्री पर चुटकी लेते हुए दुष्यंत ने कहा कि मुख्यमंत्री पिछले काफी दिनों से बवानीखेड़ा में चक्कर काट रहे हैं और फीता कटाई कर रहे हैं लेकिन मुख्यमंत्री केवल मात्र उद्घाटन का बोर्ड लगाकर योजनाओं को भूल जाते हैं। 

विधायक के गांव में पानी की भारी किल्लत होना इस बात का उदाहरण है कि भाजपा के विधायक भी अपने गांव में विकास कार्य भी नहीं करवा पा रहे हैं। उन्होंने उपस्थित जनसमूह को 17 जुलाई को भिवानी की अनाजमंडी में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचने का आह्वान किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला प्रधान सुनील लाम्बा, प्रदेश सचिव बलदेव घनघस, बसपा प्रदेश सचिव कृष्ण जमालपुर,  हलका अध्यक्ष जगदीश धनाना, मनोज यादव, शकुंतला परमार, निर्मला तंवर, खरक सरपंच प्रतिनिधि विकास, सुमन कुंगड़, मास्टर हरिपाल लागयांन, शिवकुमार खरक, बिट्ट शर्मा खरक, जितेंद्र शर्मा खरक सहित अनेक कार्यकर्ता व ग्रामीण उपस्थित थे। 

Rakhi Yadav