अदालत में आई महिला के साथ छेड़छाड़, बेटे के अपहरण का प्रयास

7/17/2019 10:02:20 AM

भिवानी (ब्यूरो): गांव गौरीपुर से अदालत में अपने वकील से तारीख पूछने आई एक महिला से उसके भाई के साले और उसके दोस्त ने महिला के बेटे का अपहरण करने का प्रयास किया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो उसके भाई के साले ने महिला के साथ छेड़छाड़ करते हुए उसकी पिटाई कर दी। महिला की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

इस बारे में गौरीपुर की एक महिला ने बताया कि उसकी मां ने उसके भाई के खिलाफ अदालत में फौजदारी की याचिका दायर की हुई है। इसके चलते उसके भाई का साला जींद के बागखेड़ा निवासी संदीप उनसे रंजिश रखता है। महिला ने बताया कि सोमवार को वह अदालत में अपनी मां की याचिका पर सुनवाई के लिए वकील से तारीख पूछने के लिए अपने बेटे सहित आई थी। 

अपने साथी के साथ मिलकर, किया बेटे के अपहरण का प्रयास 
महिला ने बताया कि इसी दौरान यहां संदीप और उसका दोस्त हिसार जिले के बालसमंद निवासी जयपाल उसे अदालत परिसर में मिल गए। महिला का आरोप है कि पहले उन दोनों ने उसे गालियां दी और बाद में उसके बेटे को उठाकर भागने लगे। यह देख उसने अपने बेटे को बचाने का प्रयास किया तो संदीप ने उसके साथ छेड़छाड़ करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। इसी दौरान संदीप ने उसके बेटे की आंख पर मुक्का मारकर उसे घायल कर दिया। मगर उन्होंने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई।

जान से मारने की दी धमकी
महिला ने बताया कि जब वह और उसका बेटा उनके चंगुल से निकलकर भाग गए तो संदीप और उसके दोस्त ने उसे धमकी देते हुए कहा कि वह आज तो उनसे बच गई, लेकिन भविष्य में वे उसे जान से मारने वाले हैं। इसलिए अब उसे अपने भाई के साले से अपनी और अपने बेटे की जान का खतरा बना हुआ है। उसकी शिकायत पर सिविल लाइन थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए दबिश देनी शुरू कर दी है। 
 

Edited By

Naveen Dalal