ट्रेन के नीचे आने से बिजली कर्मी की मौत

9/28/2017 4:48:36 PM

चरखी दादरी(राजेश):शहर के गुरुद्वारा रोड स्थित बिजली निगम कार्यालय में तैनात कर्मचारी की ट्रेन के नीचे आने से मौत हो गई। मामले की सूचना मिलते ही जी.आर.पी. पुलिस मौके पहुंची। शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए शहर के सिविल अस्पताल में भिजवाया। पुलिस ने इस सम्बंध में मृतक के परिजनों के बयान पर इत्तेफाकिया मौत की कार्रवाई की है। 

जानकारी के अनुसार भिवानी स्थित चीरंजीवी कालोनी निवासी जयप्रकाश  गत 2 वर्षो से दादरी बिजली निगम कार्यालय में अनुबंध आधार तैनात था। गत दिवस को वह नाइट शिफ्ट में ड्यूटी दे रहा था। इसके बाद गत सुबह करीब 5 बजे ड्यूटी देने के बाद वह भिवानी के लिए जा रही ट्रेन में सवार हो गया। इसी बीच ट्रेन दादरी रेलवे स्टेशन से कुछ ही दूरी पर निकली थी, तभी अचानक ट्रेन में सवार जयप्रकाश का पैर फिसलने से संतुलन बिगड़ और वह ट्रेन के नीचे आ गया। हादसे में जयप्रकाश के दोनों हाथ कट गए। 

सूचना मिलते ही राजकीय रेलवे पुलिस कर्मचारी मौके पहुंचे। घायल को सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी मिलते ही परिजन व बिजली निगम के अधिकारी व कर्मचारी भी अस्पताल पहुंचे। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। मामले को लेकर मृतक के चाचा श्रवण के बयान पर इत्तेफाकिया कार्रवाई की गई है।