भिवानी पहुंची हमीरवास थाना की जीरो एफ.आई.आर.

2/23/2019 12:56:21 PM

भिवानी(पंकेस): राजस्थान के गांव गुगलवा निवासी जयभगवान नामक युवक को अगवा कर उसकी एक युवती के साथ अश्लील फोटो और वीडियो बना उससे एक लाख 6 हजार रुपए और युवक के जेवर ऐंठने के मामले में राजस्थान के हमीरवास थाने में कटी जीरो एफ.आई.आर. वीरवार रात भिवानी सदर थाने पहुंच गई। इसलिए पुलिस ने उस एफ.आई.आर. के आधार पर आरोपियों के खिलाफ धारा-323 यानी मारपीट, 342 यानी बंधक बनाने, 364 ए और 365 यानी अपहरण करने, 384 और 388 यानी फिरौती, 392 यानी लूट, 506 यानी जान से मारने की धमकी देने और योजना बनाने की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस ने अब उस मोबाइल के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू की है, जिस मोबाइल नम्बर से जयभगवान के पास युवती फोन किया करती थी। 

यहां बता दें कि राजस्थान के गांव गुगलवा निवासी जयभगवान ने बुधवार को हमीरवास थाने में एक शिकायत दी थी। उस शिकायत में उसने बताया था कि करीब 5-6 दिन पहले उसके मोबाइल पर 9468393367 से एक कॉल आई। जब उसने कॉल रिसीव की तो दूसरी ओर से एक युवती ने उससे पूछा कि क्या हाल-चाल है। आजकल बात क्यों नहीं करते मेरा फोन खो गया था। उस लड़की ने उसे अपना नाम संध्या बताया था। 

वहां की जीरो एफ.आई.आर. भिवानी पहुंची 
इस पर हमीरवास थाने में युवक की शिकायत पर जीरो एफ.आई.आर. काट उसे वीरवार को भिवानी सदर थाने भेजा गया। जब यह एफ.आई.आर. भिवानी सदर थाने में पहुंची तो यहां की पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इस बारे में सदर थाने के कार्यवाहक थाना प्रभारी प्रेम सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और पुलिस उस मोबाइल नंबर के सहारे आरोपियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है जिस नम्बर से उक्त युवती जयभगवान से बात करती थी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि पुलिस शीघ्र ही इस मामले का खुलासा कर देगी।

Deepak Paul