केलंगा में 2 बच्चों के पिता की हत्या,  पुलिस जांच में जुटी (Watch Pics)

9/29/2016 3:49:30 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): गांव केलंगा के खेतों में एक व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों ने मौके पर पहुंचकर घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल लेकर आई। 

 

परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए जांच की मांग की है। बुधवार सुबह गांव केलंगा के खेतों में एक व्यक्ति का शव पड़ा हुआ मिला। शव की पहचान केलंगा निवासी बिन्नू (32) के रूप में हुई। मृतक  के भाई ओमप्रकाश ने बताया कि मृतक बिन्नू 2 बच्चों का पिता था। वह खेतीबाड़ी का काम करता था। बताया जाता है कि बिन्नू नशे का आदी था और नशे को लेकर ही उसे घर से बुलाया गया था लेकिन देर रात तक बिन्नू के घर न पहुंचने पर घबराहट बढ़ी और उसकी तलाश शुरू की। पूरी रात तलाश के बाद भी बिन्नू की कोई खोज खबर नहीं लगी।

 

बिन्नू के परिजनों को सुबह सूचना मिली कि बिन्नू का शव गांव के पास के खेतों में पड़ा है। परिजन खेत में पहुंचे और देखा कि बिन्नू के शव के पास शराब की बोतल, लोहे की रॉड पड़ी थी और उसके नाक पर चोट तथा बाजू पर खून लगा हुआ था। यही नहीं बिन्नू के गले में एक रस्सी भी मिली है। परिजनों का आरोप है कि बिन्नू की हत्या की गई है।  

 

फिलहाल परिजनों का आरोप है कि बिन्नू की हत्या कर उसे खेतों में फैंका गया है। सूचना पाकर खरक चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए चौधरी बंसीलाल नागरिक अस्पताल पहुंची।