आंदोलन के दौरान हिंसा भड़काने वाले के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई: नायब सैनी

6/27/2016 12:49:23 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): भिवानी में जांगिड़ ब्राह्मण प्रादेशिक सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे। राज्यमंत्री नायब सैनी ने जांगड़ा समाज द्वारा खोले जा रहे स्कूल की सराहना करते हुए कहा कि समाज ने शिक्षा को बढ़ाने का काम किया है। प्रदेश सरकार ने हर वर्ग के हितों के लिए कदम उठाए हैं। सरकार ने नई-नई योजनाएं चलाकर समाज हित के काम किए हैं। 

 

नायब सैनी ने कहा कि प्रदेश सरकार हर तबके व समाज के लोगों को सम्मान प्रतिनिधित्व दे रही है। उनका कहना है कि इनेलो व कांग्रेस ने जाट आरक्षण के मामले पर लोगों को गुमराह करने का काम किया। जिस भी समाज ने जैसी आवाज उठाई उसी के अनुरूप सरकार ने उसकी आवाज बुलंद की है। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों ने अनदेखी की। हर वर्ग के आरक्षण को बढ़ाया। पांच जातियों के आरक्षण को देने का काम मौजूदास सरकार ने किया। ऐसे में हाईकोर्ट के फैसले का सम्मान करना चाहिए।

 

उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने इस उपद्रव को बढ़ाया और इसको भड़काने में सहयोग किया उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। समारोह में नायब सैनी ने जांगिड़ समाज के स्कूल के लिए 11 लाख रुपए दिए जाने की घोषणा की। राज्यमंत्री घनश्यामदास सर्राफ ने भी 5 लाख रुपए दिए जाने का ऐलान किया। समारोह मे बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ की शपथ भी दिलवाई गई।