किरण चौधरी के ब्यान पर बीजेपी सांसद का पलटवार, बोले- अपने पद से दें इस्तीफा

8/30/2016 4:56:16 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद चौधरी धर्मबीर सिंह ने पूर्व जन स्वास्थ्य मंत्री एवं कांग्रेस नेत्री किरण चौधरी के बयान पर पलटवार किया।

 

उन्होंने कहा कि किरण चौधरी अब तक सी.एल.पी. लीडर होते हुए 15 विधायको में से एक भी विधायक को तोड़कर अपने पाले में नहीं खड़ा कर पाई है। यदि उसको तजुर्बा नहीं है तो उसे अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी मुझ पर सवाल उठाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देंखे कि तजुर्बा किसको कितना है। 

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों स्वास्थ्य मंत्री किरण चौधरी ने पत्रकारों के समक्ष सांसद चौधरी धर्मवीर सिंह के ओलंपिक संघ से इस्तीफा देने की बात पर सवाल उठाया था कि जब उनको तजुर्बा ही नहीं था तो पहले से इस्तीफा देना चाहिए था। वह तो और दूसरे कार्यों में माहिर है इनमें नहीं। 

 

इस ब्यान पर भाजपा नेता धर्मबीर सिंह और कोंग्रेसी नेत्री किरण चौधरी में चुनावी रंग की तरह फिर से वाक् युद्ध शुरू हो गया है लेकिन अब तो न तो चुनाव हैं न कोई रैली, पर राजनीति के दोनों ही नेता धुरन्धर माने जाते हैं। अवसर मिलने पर दोनों ही नेता शब्दों के तीर छोड़ देते हैं।