डोप टेस्ट में फेल होने की खबर से इन्द्रजीत के घर में छाई मायूसी

7/26/2016 3:10:31 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): रियो ओलपिंक में जाने से पहले इंद्रजीत को डोप टेस्ट में फेल करने की खबर ने उसके परिवार को मायूस कर दिया है। वहीं इन्द्रजीत भी आज सुबह परिवार को बिना कुछ बोले ही दिल्ली के लिए रवाना हो गए। 

 

अपने बेटे की तरह रखने वाले राजेन्द्र सिंह परमार का कहना है कि जैसे ही टीवी पर डोप टेस्ट की न्यूज आई तो इन्द्रजीत बिना कुछ बताए ही दिल्ली के लिए रवाना हो गया। उन्होनें कहा कि इन्द्रजीत अपने खेल के प्रति समर्पित रहा है। उसका कैरियर भी इस पर टिका है। उसने तो अपना तन,मन, धन सब कुछ शॉट पुट को समर्पित कर रखा है।

 

उन्होनें सरकार से दोबारा से डोप टेस्ट की मांग की है। उन्हें पूरा भरोसा है कि कहीं न कहीं इन्द्रजीत के साथ धोखा हुआ है। इन्द्रजीत इससे पहले भी 2 बार खून टेस्ट देकर आया है। बैगंलोर व हैदराबाद में दोनों बार टेस्ट पास आए है। इस प्रकार की कोई बात नहीं है कि वो डोप टैस्ट में फेल हो जाए। इन्द्रजीत तो सिर्फ ओर सिर्फ अपने खेल पर ही ध्यान रखता था। इस खबर से उन्हें सदमा लगा है। 

 

राजेन्द्र सिंह ने कहा कि बाहर जाने वाले खिलाड़ियों के साथ हमेशा कोई न कोई धोखाधड़ी होती है। वहीं, उनके पड़ोस में रहने वाली महिला सुदेश ने बताया कि इन्द्रजीत के साथ बहुत बडी साजिश रची गई है।

 

ओलम्पिक के लिए क्वालिफाई करने वाले इंद्रजीत सिंह ने अभी तक देश के पहले एथलीट का गौरव प्राप्त किया हैं। इंद्रजीत सिंह ने बैंगलुरू में एथलैटिक्स फेडरेशन कप नैशनल चैम्पियनशिप में 20.65 मीटर गोला फैंककर स्वर्ण पदक पर मीट रिकार्ड के साथ कब्जा किया था।