जनसमस्याओं को लेकर जजपा ने प्रदर्शन किया

7/19/2019 11:07:09 AM

भिवानी (पंकेस): जननायक जनता पार्टी ने जनसमस्याओं को लेकर यहां देवीलाल सदन से लघु सचिवालय तक जलूस की शक्ल में प्रदर्शन करते हुए उपायुक्त कार्यालय पहुंचकर उपायुक्त के  माध्यम से मुख्यमंत्री व राज्यपाल के नाम ज्ञापन भेजा। प्रदर्शनकारियों का नेतृत्व जननायक जनता पार्टी इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला कर रहे थे। इससे पहले जननायक जनता पार्टी के कार्यकत्र्ताओं ने यहां देवीलाल सदन में बैठक का भी आयोजन किया। 

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि हरियाणा अपने इतिहास के बुरे दौर से गुजर रहा है। सरकार और प्रशासन के ढीले रवैये और काम नहीं करने के कारण प्रदेश का आमजन मूलभूत सुविधाओं के लिए तरस रहा है। आज के दौर में बेरोजगारी की समस्या बहुत ही गम्भीर है। आज लाखों पढ़े-लिखे युवा हाथों में डिग्रियां लेकर बेरोजगार घूम रहे हैं। इस वजह से युवा सामाजिक गतिविधियों में संलिप्त हो रहे हैं जिससे सामाजिक ताने-बाने पर बूरा असर पड़ा है, जिसकी वजह से ग्रामीण के साथ-साथ शहरी युवा भी अपने रोजगार के हक से वंचित हैं।

उपायुक्त को दिए ज्ञापन में बिगड़ती कानून व्यवस्था को सुधारने, महिला अपराधों को रोकने, बिजली व पानी की समस्या को दूर करने, सीवरेज व पानी की समस्या से निजात दिलवाने, स्वास्थ्य सेवाओं को सुधारने, शिक्षा के स्तर को सुधारने, किसानों की समस्याओं का समाधान करने, खिलाडिय़ों को उचित मान सम्मान देने सहित अन्य जनसमस्याओं को जल्द से जल्द दूर करने की मांग की।

 

Edited By

Naveen Dalal