महिला के साथ छेड़छाड़, कानों की बालियां भी चुराईं

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 01:02 PM (IST)

भिवानी(ब्यूरो): गांव गोकलपुरा के एक खेत में सरसों का साग तोडऩे गई बहल की एक महिला के साथ खेत मालिक ने छेड़छाड़ कर दी तो खेत मालिक की पत्नी और अन्य लोगों ने उक्त महिला की पिटाई करते हुए उसके कानों की बालियां भी चुरा ली। पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। इस बारे में बहल की एक महिला ने बताया कि वह गांव गोकलपुरा के एक निजी स्कूल में काम करती है। उन्होंने बताया कि उनके स्कूल के मालिक ने अपना खेत ठेके पर दिया हुआ है और वह खेत स्कूल के पड़ोस में ही है। उन्होंने बताया कि 26 जनवरी की दोपहर वह उस खेत में सरसों का साग तोडऩे गई थी। उसी दौरान खेत को ठेके पर लेने वाले रामसिंह ने उसके साथ छेडख़ानी करनी शुरू कर दी। इस पर उसने शोर मचाना शुरू कर दिया। 

पत्नी और अन्य लोगों ने मौके पर आकर कर दी पिटाई 
महिला का आरोप है कि उसका शोर सुनकर रामसिंह की पत्नी सुमन के अलावा गोकलपुरा निवासी राजेश, जग्गू और सुधीवास निवासी रवि भी वहां आ गए। महिला का आरोप है कि उन लोगों ने आकर पहले उसकी पिटाई की और बाद में उसके कानों की बालियां भी चुरा ली। इसके अलावा उन लोगों ने उस झगड़े की अपने मोबाइल में वीडियो भी बना ली। 

वीडियो हो गई वायरल 
इस बारे में जांच अधिकारी ए.एस.आई. राजबीर ने बताया कि उन लोगों ने बाद में उस झगड़े की वीडियो को भी वायरल कर दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर उक्त महिला ने अपनी एम.एल.आर. कटा उन लोगों के खिलाफ शनिवार को बहल थाने में शिकायत दी। जांच अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत पर पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। '


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static