बैंक में दिन दहाड़े पिस्तौल के बल पर लूटे लाखों रुपए, आरोपी गिरफ्तार

11/13/2019 10:41:26 AM

भिवानी (वजीर) : तोशाम के केनरा बैंक में दिन दहाड़े पिस्तौल के बल पर लाखों रुपए लूट कर ले जाने के 2 आरोपियों सहित लूट में शामिल तीसरे नाबालिग को भी पकड़ लिया। पुलिस गिरफ्त में आए दूसरे आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से 1 खिलौना पिस्तौल, एक छोटा चाकू, लूट के पैसे से खरीदा गया 1 मोबाइल फोन व 1 लाख 80 हजार तथा एक अन्य आरोपी से 71 हजार व एक मोबाइल फोन व एक शर्ट बरामद की है।

पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि 7 नवम्बर को तोशाम स्थित कैनरा बैंक से बाइक सवार 2 नकाबपोश  युवक  पिस्तौल के बल 3 लाख 91 हजार राशि लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने 10 अक्तूबर को लूट के इस मामले में गांव सरल निवासी विक्की को इस मामले में गिरफ्तार कर अदालत में पेश कर उसे 2 दिन के रिमांड पर लिया।

पुलिस ने दूसरे आरोपी की पहचान जगजीत ऊर्फ जग्गा निवासी गांव डाडम के रूप में की। इस मामले में एक अन्य नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने नाबालिग बालक से 1 लाख 80 हजार की राशि, 1 खिलौना पिस्तौल, 1 छोटा चाकू, लूट के पैसे से खरीदा गया एक मोबाइल फोन बरामद किया है। आरोपी विक्की से 1 हजार रुपए व एक मोबाइल फोन बरामद की है। 

Isha