बोले धनखड़, जाटों को आरक्षण मिल कर ही रहेगा...

2/14/2016 3:33:30 PM

भिवानी (अशोक भारद्वाज): प्रदेश के कृषि एवं सिंचाई मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने दोहराया कि जाटों को आरक्षण मिलेगा व सरकार इसके लिए गंभीर व कटिबद्ध है। उन्होंने भिवानी में जाट प्रतिभा सम्मान समारोह में बोलते हुए यह बात कही। धनखड़ ने कहा कि भिवानी-हिसार रेलवे ट्रैक जाम कर न्यायालय के आदेशों का उल्लंघन करने आंदोलन करना गलत है। उन्होंने कहा कि अपनी बात रखने का सबको हक है पर मर्यादा में रहकर ही।
 

भिवानी की जाट धर्मशाला में आयोजित जाट प्रतिभा सम्मान समारोह में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने एक बार फिर जाट आरक्षण की पैरवी करते हुए कहा कि जब पीएम और सीएम भरोसा दिलवा चुके हैं तो जाटों को आरक्षण मिलेगा। उन्होंने कहा कि सरकार मामले को लेकर गंभीर है तथा एक कमेटी का गठन इसी मकसद से किया गया है जो कि अध्ययन कर रिपोर्ट पेश करेगी।

उन्होंने कहा कि सीएम तो 12 मार्च को ही रिपोर्ट पेश करने की कह रहे थे मगर पूरे मामले को देखने के लिए कमेटी ने 31 मार्च तक का समय मांगा है। सांसद राकुमार सैनी द्वारा जाट मंत्रियों पर आंदोलनकारियों को शह दिए जाने के आरोपों के सवाल को धनखड़ बड़ी ही साफगोई से टाल गए व मुद्दा ही बदलकर जेएनयू पर ले आए। धनखड़ ने जेएनयू मामले को निंदनीय करार दिया व कांग्रेस को घेरा व कहा कि कांग्रेस की मानसिकता अब अच्छे से उजागर हो गई है।