सती पद्मावती का मजाक उड़ाने वाले लोगों की खैर नहीं : देवा

12/26/2017 3:56:56 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज):सती पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने की मांग को लेकर भिवानी की चारा मंडी में आयोजित रैली को सम्बोधित करते हुए देवा इंडिया फाऊंडेशन की डायरैक्टर व राष्ट्रीय राजपूत करनी सेना की राष्ट्रीय संयोजक साध्वी देवा ठाकुर ने कहा कि अगर किसी भी रानी पद्मावती जैसी महान रानियों के चरित्र पर मनोरंजन का साधन बनाकर उसका मजाक उड़ाया तो उसकी खैर नहीं है। पद्मावती हमारा स्वाभिमान है और इसे ठेस पहुंचाने वाला हर व्यक्ति हर हिन्दू का दुश्मन है। उन्होंने सरकार से पदमावती फिल्म पर पूरी तरह से रोक लगाने की मांग की। 

उन्होंने कहा कि हिन्दुवाद की इस सरकार में भी अगर फिल्म रिलीज हुई तो यह सरकार की सबसे बड़ी हार होगी लेकिन सरकार से परे हिन्दुवादी लोग ऐसा कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे। जिस भी सिनेमा में रानी पद्मावती फिल्म चली उस सिनेमा घर का अंजाम बहुत बुरा होगा और इसकी जिम्मेदार होगी सरकार। उन्होंने कहा कि लोग पद्मावती को अपना स्वाभिमान मानते हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण का घूमर दिखाया गया है। जबकि रानियां घूमर नहीं पहनती थी। इससे समस्त हिंदू समाज के लोगों के स्वाभिमान को ठेस पहुंची है। राजपूत रानियां, हिंदू रानियां कभी डांस नहीं करती थी। उन्होंने कहा कि यहां प्रदेश में गीता को मानने वाले लोग हैं, धर्म का विनाश हो रहा है, तो ऐसे लोगों का जवाब उन्हीं की भाषा में देना उचित है।

साध्वी देवा ठाकुर ने रैली में हर हिन्दू को क्रिसमस-डे का बहिष्कार करने के लिए प्रेरित करते हुए कहा कि यह हिन्दुओं का त्यौहार नहीं है लेकिन आज स्कूलों में भी इस दिन बड़ी महत्ता दी जा रही है जबकि मुस्लिम ताकतों की तरह किश्चियन विचारधारा भी हिन्दुओं के विरुद्ध है। इसलिए सरकार से मांग है कि भारत में इस दिन किसी प्रकार का कोई हर्षोल्लास व छुट्टी न की जाए। जिस पर रैली में मौजूद भीड़ में उनका समर्थन किया इस त्यौहार के खिलाफ भी आंदोलन शुरू करने की बात रखी। इस रैली में मुख्यातिथि के रूप में संजय सिंह अमेठी व भवानी सिंह, अम्मू सिंह उपस्थित रहे और साध्वी देवा ठाकुर से मिलकर रानी पद्मावती फिल्म पर रोक लगाने का समर्थन करते हुए कहा कि कुछ भी हो जाए, सरकार चाहे या न चाहे लेकिन पद्मावती फिल्म को प्रदेश में नहीं चलने दिया जाएगा।