युवक को गिरफ्तार करने आए राजस्थान के 2 पुलिसकर्मी बनाए बंधक

12/28/2018 3:26:14 PM

भिवानी(मोटू): शराब तस्करी के मामले में एक युवक को गिरफ्तार करने आए युवक के दोस्तों ने राजस्थान पुलिस की पिटाई करते हुए राजस्थान के 2 पुलिसकर्मियों को बंधक बना लिया है। यह घटना वीरवार रात करीब साढ़े 7 बजे की है। इससे पहले आरोपियों ने 3 दिन पहले पुलिस के हाथ आए एक आरोपी को राजस्थान पुलिस से छुड़वाते हुए राजस्थान पुलिस की गाड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया था। घटना की सूचना मिलने के बाद लोहारू और सी.आई.ए. पुलिस ने पहाड़ी गांव में दबिश देनी शुरू कर दी है। 

पुलिस के अनुसार राजस्थान के तारानगर की पुलिस ने 3 दिन पहले पहाड़ी निवासी अक्षय की अवैध शराब से भरी गाड़ी को काबू किया था। इस पर पुलिस ने गाड़ी के चालक को गिरफ्तार कर उसे 3 दिन के रिमांड पर लिया और उसे लेकर राजस्थान पुलिस वीरवार शाम थाना प्रभारी पुष्पेंद्र के नेतृत्व में पहाड़ी गांव में आकर अक्षय को गिरफ्तार करने आई थी। इसके बावजूद राजस्थान पुलिस ने अक्षय को गिरफ्तार करने का प्रयास किया तो उसके साथियों ने पहले तो राजस्थान पुलिस की गाड़ी को क्षतिग्रस्त कर दिया। 

इसके बाद उन युवकों ने 3 दिन पहले अवैध शराब से भरे वाहन के साथ पकड़े गए चालक को छुड़वा लिया और बाद में उन्होंने राजस्थान पुलिसकर्मियों की पिटाई करनी शुरू कर दी। बताया जाता है कि इस दौरान अक्षय और उसके साथियों ने गोलियां चलाईं तो राजस्थान पुलिस के बाकि कर्मचारी भाग गए लेकिन थाना प्रभारी पुष्पेंद्र और एक सिपाही को बंधक बना लिया। लोहारू के थाना प्रभारी रामनिवास राठी ने बताया कि पुलिस रात को ही इस मामले का खुलासा कर अक्षय पहाड़ी को भी गिरफ्तार कर लेगी।

Rakhi Yadav