ट्रेन की चपेट में आने से राजस्थान के युवक की मौत

7/17/2019 10:12:52 AM

भिवानी (ब्यूरो): शहर के रेलवे स्टेशन पर मजदूरी का काम करने वाले राजस्थान के अलवर जिले के गांव झिरंडिया निवासी 40 साल के पूर्ण सिंह की मौत हो गई। यह घटना मंगलवार अलसुबह 2 बजे की है। पुलिस ने उसकी जेब से मिले आधार कार्ड के तहत उसकी पहचान कर उसके परिजनों को भिवानी बुला शव का पोस्टमार्टम करा उनके हवाले कर दिया। इस बारे में राजकीय रेलवे पुलिस चौकी में नियुक्त ए.एस.आई. अनिल कुमार ने बताया कि रात करीब 2 बजे उन्हें सूचना मिली कि एक युवक शहर के प्लेटफार्म नंबर -2 और 3 पर ट्रेन से टकराने के बाद घायल हालत में पड़ा है।

इस पर पुलिस उसे लेकर सिविल अस्पताल पहुंची तो डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस ने मृतक की तलाशी ली तो उसकी जेब से उसका आधार कार्ड मिला। उसमें उसका एडै्रस राजस्थान के अलवर जिले के गांव झिरंडिया निवासी पूर्ण सिंह के रूप में पहचान हुई। 

आधार कार्ड पर लिखे मोबाइल पर संपर्क कर परिजनों को करवाया अवगत 
इसके बाद पुलिस ने मृतक के आधार कार्ड पर अंकित मोबाइल नंबरों पर संपर्क कर मृतक के परिजनों को अवगत करा मंगलवार को उन्हें सिविल अस्पताल में बुलाया। यहां आए मृतक के पिता सोहन लाल ने अपने बेटे के शव की पहचान की। उन्होंने बताया कि उसका बेटा यहां मेहनत मजदूरी करने के लिए आया हुआ था। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा उसे उसके परिजनों के हवाले कर दिया।

Edited By

Naveen Dalal