कार से आए लुटेरों ने पेट्रोल पंप पर मौजूद सेल्समैन से लूटी हजारों की नकदी, CCTV में कैद हुई वारदात

2/23/2020 10:05:00 AM

भिवानी : दादरी जिले के गांव रणकौली स्थित पैट्रोल पम्प पर शुक्रवार रात्रि कार में तेल डलवाने पहुंचे बदमाशों ने सेल्समैन को पिस्टल का बट्ट मारकर घायल कर दिया। जिसके बाद उन्होंने 3 हजार रुपए नकदी भी लूटी। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को अस्पताल पहुंचाया गया व अज्ञात कार सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार दादरी जिले के गांव रणकौली में शुक्रवार देर रात एच.पी. पेट्रोल पम्प पर कार में सवार होकर 4 लोग पहुंचे और सेल्समैन को 610 रुपए का तेल डालने को कहा। तेल डालने के बाद जब सेल्समैन ने पैसे मांगे। तभी, कार में सवार 4 लोगों में से एक ने सेल्समैन के सिर पर रिवाल्वर के बट्ट से वार कर दिया और उससे 3 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। वारदात के बाद पम्प पर मौजूद अन्य कर्मचारी भी वहां पहुंचे और पुलिस को इस घटना की शिकायत दी। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

बौंदकलां निवासी घायल सेल्समैन मोमिन खान की शिकायत के आधार पर पुलिस ने अज्ञात 4 कार सवारों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। वहीं, पम्प मालिक को भी इस घटना की सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की देर रात सूचना मिली थी कि गांव रणकौली स्थित एच.पी. पैट्रोल पम्प पर अज्ञात 4 कार सवारों द्वारा सेल्समैन को घायल कर 3 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए हैं। वहीं कार सवारों की पहचान के लिए पुलिस ने पम्प के सी.सी.टी.वी. कैमरे भी खंगाले हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना में शामिल चारों कार सवार लोगों को काबू कर लिया जाएगा।

Isha