दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर खाक

9/30/2019 9:59:37 AM

भिवानी (ब्यूरो): कोंट रोड पर सैनेटरी के सामान की दुकान में आग लगने से करीब 40 लाख रुपए का सामान जल गया। उस समय दुकान मालिक दुकान बंद कर गांव पालुवास किसी से दुकान की उधार लेने के लिए गए हुए थे। आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका। दमकल विभाग की 2 गाडिय़ों और आस-पास के लोगों ने मिल कर करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। 

दुकान मालिक नरेश शर्मा ने बताया कि निर्धारित समय पर दुकान खोली गई थी। दोपहर को वह गांव पालुवास में किसी से दुकान की बकाया उधार लेने के लिए गए थे। उनके पास किसी ने फोन किया कि दुकान में आग लगी है। वह तुरंत वहां से वापस चले। वह जब दुकान पर पहुंचे तो लोगों की भीड़ लगी थी और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

वह तो सब कुछ ठीक-ठाक छोड़ कर उधार लाने के लिए गए थे। आग से हुए नुक्सान के बारे में नरेश शर्मा ने बताया कि फिलहाल पूरा आकलन नहीं किया गया है फिर भी एक अनुमान के मुताबिक 40 लाख रुपए के लगभग का सामान जल कर राख हो गया।

आस-पास के लोग समय पर नहीं पहुंचते और दमकल की गाड़ी नहीं आती तो नुक्सान और भी ज्यादा हो सकता था। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि आस-पास दुकान और मकान हैं समय पर आग पर काबू नहीं पाया जाता तो कुछ भी हो सकता था।
 

Isha