तरुण भंडारी ने की अहमद पटेल से मुलाकात

9/10/2018 12:34:23 PM

चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा प्रदेश कांग्रेस के कोषाध्यक्ष तरुण भंडारी नेे राष्ट्रीय कांग्रेस के कोषाध्यक्ष अहमद पटेल ने दिल्ली में मुलाकात की व उनसे हरियाणा की राजनीतिक हालत पर चर्चा की। तरुण भंडारी ने बताया कि उन्होंने व अशोक तंवर ने गरीब के वाहन साइकिल पर यात्रा भी की जो 19 विधानसभा में 800 किलोमीटर हुई है। बी.एस.पी. से इनैलो का समझौता केवल इसलिए क्योंकि कांग्रेस की तरफ दलित व कमजोर वर्ग पूरी तरह जुड़ाव रखता है। यह भय इनैलो को सता रहा है। तंवर के नेतृत्व में कांग्रेस ने हरियाणा में मंथन कार्यक्रम किए। साइकिल यात्रा कर कांग्रेस में नए रक्त का संचार हो चुका है। भाजपा की खट्टर सरकार के खिलाफ हर प्रदर्शन व आंदोलन कांग्रेस ने किए।

भंडारी ने कहा कि मोदी सरकार ने पैट्रोल और डीजल पर बार-बार वृद्धि कर सैंट्रल एक्साइज से पिछले 4 साल में 11 लाख करोड़ रुपए कमाए हैं। उन्होंने कहा कि इसी तर्ज पर खट्टर सरकार ने भी अतिरिक्त वैट लगाकर 15 और 16 हजार करोड़ का राजस्व कमाया है जो कांग्रेस ने कभी नहीं किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में कच्चे तेल की कीमत अधिक थी जो अब कम है, इसके बावजूद आज पैट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। 

उन्होंने कहा कि 12 बार एक्साइज ड्यूटी बढ़ाकर आम लोगों की जेब पर ढाका डालने का काम किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने 50 प्रतिशत इजाफा किया है। 
उन्होंने आरोप लगाए कि मोदी सरकार देश में डीजल और पैट्रोल 72 और 80 रुपए प्रति लीटर पैट्रोल दे रही है और 15 देशों को डीजल और पैट्रोल 33 और 37 रुपए प्रति लीटर देकर देशवासियों पर बोझ और विदेशियों पर  परोपकार कर रही है।
 

Rakhi Yadav