बस का प्रैशर फटा, हादसा टला

4/18/2017 4:04:16 PM

चांग (राजा):हरियाणा रोडवेज की बस ने गांव सैय चौक पर खड़े एक पिकअप डाला में टक्कर मार दी। पिकअप को टक्कर लगने से एक मोटरसाइकिल क्षतिग्रस्त हो गई व एक बुजुर्ग व्यक्ति को चोट लगी तथा दुकान के बाहर बैठे 6-7 दुकानदार बाल बाल बच गए। हरियाणा रोडवेज की बस को करीब 500 मीटर दूर ग्रामीणों ने पीछे से भाग कर रुकवाया और चालक को पकड़ कर बिठाया।

चोट लगने वाले बुजुर्ग को गांव के निजी अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाकर घर भेज दिया गया। गांव सैय चौक पर बैठे दुकानदार जग्गू, विजय, रमेश, सुनील, कर्मबीर ने बताया कि हरियाणा रोडवेज की बस ने दोपहर करीब 2 बजे के आस-पास एक तरफ खड़े पिकअप डाला को टक्कर मार दी जिससे सामने खड़ी बाइक क्षतिग्रस्त हो गई और एक 60 वर्षीय ईश्वर सिंह घायल हो गया। दुकानदारों ने बताया कि उन्होंने भाग कर अपनी जान बचाई वरना वे भी चोटिल हो सकते थे।

बस चालक बलवान सिंह का कहना है कि जैसे ही वह चांग के बस स्टैंड पर सवारियों को उतार कर महम की तरफ चला तो अचानक बस का पै्रशर फट गया, जिस कारण बस अनियंत्रित हो गई और पिकअप से टक रा गई। घटना की सूचना गांव के सरपंच देवेंद्र कालरा को दी गई। गुजरानी पुलिस चौकी में सरपंच देेवेंद्र कालड़ा, समाजसेवी मास्टर सोमप्रकाश, चालक बलवान सिंह व परिचालक जोगेंद्र के बीच लिखित में समझौता हो गया। समझौते में क्षतिग्रस्त मोटरसाइकिल, पिकअप डाला को ठीक करवाना व घायल बुजुर्ग ईश्वर का इलाज करवाने की बात कही गई।