बैंक मैनेजर की हत्या व 12 लाख रुपए लूट का मामला, पुलिस की राडार पर चार 4 संदिग्ध युवक

12/16/2018 4:05:25 PM

भिवानी(मोटू): मिलकपुर के केंद्रीय सहकारी बैंक मैनेजर रामफल की हत्या और बैंक के गार्ड को गोली मारकर घायल कर 12 लाख रुपए लूटने की मामले में पुलिस को अब अहम सुराग मिलने शुरू हो गए हैं। पुलिस की राडार पर इस मामले में 4 संदिग्ध युवक आए हैं। इन युवकों के फोटो भी पुलिस ने उस बैंक की सी.सी.टी.वी. फुटेज से हासिल किए हैं जिस बैंक से मिलकपुर का बैंक मैनेजर 20 अगस्त को पैसे लेकर गया था। उसके बाद उसकी मिलकपुर गांव में बैंक के पास पहुंचने पर गोली मारकर हत्या करते हुए उनसे 12 लाख रुपए लूट लिए थे। इसलिए पुलिस को इन संदिग्ध युवकों की सरगर्मी से तलाश है। यहां बता दें कि मिलकपुर के केंद्रीय सहकारी बैंक मैनेजर रामफल और बैंक का गार्ड दयाल सिंह 20 अगस्त को भिवानी स्थित मुख्य शाखा से 12 लाख रुपए लेकर मिलकपुर के लिए चले थे। 

जब ये दोनों बस से उतरकर बैंक की ओर जा रहे थे तो पीछे से एक बाइक पर सवार होकर आए 2 नकाबपोश युवकों ने बैंक मैनेजर के सिर और हाथों पर गोली मारते हुए उनसे 12 लाख रुपए छीन लिए। यह देख बैंक के सिक्योरिटी गार्ड ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उसे भी गोली मारते हुए उसकी बंदूक छीन ली और वे युवक इस वारदात को अंजाम देकर वहां से फरार हो गए। उस मामले में बैंक मैनेजर की मौके पर ही मौत हो गई थी तो सिक्योरिटी गार्ड दयाल सिंह खून से लथपथ होने के बावजूद किसी तरह बैंक पहुंचा और उसने बैंक के अन्य कर्मचारियों को उनके साथ हुई वारदात के बारे में जानकारी दी। 

दयाल सिंह को हिसार ले जाया गया 
इसके बाद बैंक कर्मचारियों ने इसकी सूचना पुलिस को दे घायल दयाल सिंह को उपचार के लिए हिसार के एक निजी अस्पताल में ले गए। दूसरी ओर पुलिस ने इस मामले में बैंक में डी.सी. रेट पर कार्यरत कम्प्यूटर आप्रेटर संदीप के बयानों के आधार पर 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर आरोपियों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए। मगर उस वारदात को घटित हुए करीब 3 महीने का समय हो गया, लेकिन उन आरोपियों के बारे में पुलिस को कोई सुराग नहीं मिला है। 

अब 4 संदिग्ध युवक आए पुलिस के सामने 
उसी मामले में अब पुलिस ने 4 संदिग्ध युवकों के फोटो हासिल किए हैं जिनको लेकर पुलिस को शक है कि हो न हो इन युवकों ने ही उस वारदात को अंजाम दिया था। इन संदिग्ध युवकों के फोटो पुलिस ने उस बैंक से हासिल किए हैं जहां से घटना वाले दिन बैंक मैनेजर 12 लाख रुपए लेकर गए थे। पुलिस का मानना है कि हो न हो इन युवकों ने उक्त बैंक से ही बैंक मैनेजर का पीछा करना शुरू किया था और बाद में उन्होंने ही इस वारदात को अंजाम दिया होगा। हालांकि पुलिस ने इस मामले में सी.आई.ए. के अलावा पिछले दिनो एस.आई.टी. भी गठित की है, इसलिए पुलिस की ये दोनों ही टीमें इस केस को ट्रेस करने में लगी हुई हैं। 

Deepak Paul