ट्रक और कार में टक्कर, कार चालक की मौत

9/16/2019 10:21:48 AM

भिवानी (ब्यूरो): गांव सिंघानी के पास ट्रक और कार की टक्कर में कार चालक राजस्थान के पिपली निवासी राकेश कुमार की मौत हो गई। घटना के समय युवक अपने चचेरे भाई के साथ दिल्ली से अपने गांव जा रहा था और यह वारदात शनिवार देर शाम की है। पुलिस ने इस मामले में पिपली निवासी मृतक राकेश के चचेरे भाई अमित की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। 

इस बारे में पिपली निवासी अमित ने बताया कि शनिवार को वह भिवानी में अपनी बुआ की बेटी के पास आया हुआ था। इसी दौरान उसके पास उसके ताऊ के बेटे राकेश का उसके पास फोन आया और पूछा कि वह कहां है। इस पर उसने बता दिया कि वह भिवानी है तो राकेश ने उससे कहा कि वह दिल्ली से अपनी कार लेकर आ रहा है, इसलिए वे दोनों कार में एक साथ गांव चलेंगे। 

सिंघानी के पास हुआ हादसा 
अमित ने बताया कि जब शनिवार शाम करीब साढ़े 6 बजे उनकी कार गांव सिंघानी के पास पहुंची तो सामने से आ रहे एक ट्रक ने उनकी कार को सामने से सीधी चालक साइड में टक्कर मार दी। इसके चलते उनकी कार सड़क किनारे पलटते हुए चालक साइड की खिड़की पेड़ में लगने से लॉक हो गई और उसके ताऊ का बेटा राकेश कार के स्टेयरिंग और सीट के बीच में फंस गया। 

खिड़की तोड़कर राकेश को निकाला बाहर 
अमित ने बताया कि इस हादसे के बाद उसने मदद के लिए शोर मचाना शुरू किया तो वहां सिंघानी निवासी लवकेश और अन्य लोग आ गए। उन्होंने किसी तरह कार की खिड़की को तोड़कर राकेश को बाहर निकाल उसे उपचार के लिए भिवानी के सिविल अस्पताल लाया गया। मगर यहां के डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस बात की जानकारी मिलने पर लोहारू पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रविवार को उसका पोस्टमार्टम करा परिजनों के हवाले कर दिया। 

Isha